पुरुषों से थक चुकी मॉडल एलिजाबेथ अब करेगी इस कुत्ते से शादी, 220 लोगों को कर चुकीं डेट

0
2771
Spread the love

ब्रिटेन की एक मॉडल कुत्ते के साथ शादी रचाने जा रही हैं। इस अजब- गजब शादी के लिए चर्च के पादरी को मनाने की बात की जा रही हैं। ब्रिटेन के बर्क्स की निवासी एलिजाबेथ होड एक मॉडल रह चुकी हैं। उन्होंने ही अपने 6 साल के गोल्डेन रिट्रीवर कुत्ते लोगन से शादी करने का फैसला किया है। उन्हें उम्मीद है इस शादी के लिए वह चर्च के फादर को जरूर मना लेंगी। लेकिन सवाल यह है कि एलिजाबेथ ने एक कुत्ते के संग शादी रचाने का फैसला क्यों किया है।

सुनने में अजीब जरूर लग रहा है लेकिन हाल ही में ये बात सामने आई है कि मॉडल रह चुकी एक महिला ने अपने कुत्ते से ‘शादी’ करने का फैसला किया है. इस बारे में मॉडल का कहना है कि पुरुषों के साथ डेट करने का अनुभव अच्छा नहीं था और इसी के बाद उन्होंने कुत्ते से शादी करने की ठानी है.

Third party image reference

जानकर हैरानी होगी कि मॉडल ने यह फैसला 220 पुरुषों के साथ डेट करने के बाद लिया है. अपनी लाइफ में ये पूरे 220 पुरुषों को डेट कर चुकी है और इसका अनुभव भी काफी खराब रहा जिसके कारण उन्होंने कुत्ते से शादी का फैसला किया.

Third party image reference

वहीं एलिजाबेथ होड को उम्मीद है कि वह एक चर्च के पादरी को अपने 6 साल के गोल्डेन रिट्रीवर कुत्ते लोगन से शादी कराने के लिए मना लेगी. जानकारी के अनुसार ब्रिटेन के बर्क्स की रहने वाली एलिजाबेथ की इससे पहले दो बार एन्गेजमेंट हो चुकी है. लेकिन शादी नहीं हुई. इस बारे में उनका कहना है कि वो पुरुषों से थक चुकी हैं. उन्होंने कहा- मैं बीते 8 सालों में 6 डेटिंग साइट के जरिए 220 पुरुषों के साथ डेट पर गई. लेकिन ये अच्छा नहीं रहा.’ बता दें कि, ब्रिटेन के बर्क्स में जीवन बिताने वाली एलिजाबेथ की इससे पहले दो बार सगाई हो चुकी है। किन्तु विवाह नहीं हो पाया। इसके सम्बन्ध में उनका कहना है कि वो पुरुषों से थक चुकी हैं।.

Third party image reference

इसके अलावा अजीब बात ये है एलिजाबेथ ने कुत्ते से शादी के लिए प्लानिंग भी कर ली है. एक रिपोर्ट के अनुसार, शादी के दौरान महिला वेडिंग रिंग पहनेगी, जबकि लोगन रिस्टबैंड पहनेगा. शादी के दौरान सिर्फ 20 लोगों को बुलाया जाएगा. इसके बाद एलिजाबेथ डॉग फ्रेंडली होटल में हनीमून के लिए जाएगी. इस बट से एलिज़ाबेथ काफी खुश भी है.

कोई जवाब दें