पान उमरिया पुलिस ने कसा शिकंजा, मास्क नहीं लगाने वालों पर हुई कार्यवाही

0
193
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ ढीमरखेड़ा, जिला कटनी // रमेश कुमार पांडे : 6264045369

कटनी जिला. थाना पान उमरिया पुलिस विभाग शासन के आदेशानुसार कोविड-19 कोरोना महामारी संक्रमण वायरस को देखते हुए पुलिस बल तैनात होकर मास्क न लगाने वालों ब्यक्तियों के ऊपर शक्ति से कार्यवाही करते हुए 100 रूपये जुर्माना के रूप में लेकर समस्त क्षेत्रवासियों को सावधानी रखने एवं मास्क लगाने की सलाह दी गई।

पुलिस बल हुआ तैनात

थाना क्षेत्र मैंन रोड से निकलने वाले गाड़ियों वाहन ग्रामीणों को रोक कर महामारी की रोकथाम के लिए मास्क लगाने की सलाह दी गई। चैकिंग अभियान के दौरान मास्क नहीं लगाने वाले दस नागरिकों को 100 रूपये जुर्माना से दंडित किया गया।

वीडियो ख़बर : लिंक पर क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर …

वीडियो पर क्लिक करके देखें पूरी वीडियो ख़बर

थाना प्रभारी गोविंद सुरैया ने दी समझाईस

कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु हम सभी क्षेत्रवासियों को सावधानी रखने की जरूरत है। जारी निर्देशों का पालन करें एवं भीड़ भाड़ एवं समुदाय कार्यक्रमों से बचे । बाजारों में भीड़भाड़ से बचाव के लिए आमजन के सहयोग के बिना ऐसा कर पाना कठिन है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क का उपयोग करना, साफ सफाई पर विशेष ध्यान देना अति आवश्यक है। ऐसा कोई काम न करें जिससे आमजन को कोरोना संक्रमण जैसे गंभीर वायरस से परेशानी का सामना करना पड़े।जन्माष्टमी के त्योहारों में कोई भी सामूहिक कार्यक्रम नहीं आयोजित करने की समझाई दी गई।रवि पाण्डे, मानसिंह मार्को, अवध दुबे।

कोई जवाब दें