पहले चरण के बाद चुनाव आयोग का बड़ा आदेश, भाजपा को लगा तगड़ा झटका

0
388
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

 

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर चुनाव आयोग काफी सख्त हो गया है। निष्पक्ष चुनाव के लिए आयोग हर संभव कदम उठा रहा है ताकि उसके ऊपर कोई भी दल उंगली न उठा सके। पहले चरण के मतदान के बाद गुरुवार को चुनाव आयोग ने बड़ा आदेश दे दिया है। चुनाव आयोग के इस आदेश के बाद भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लग गया है।

ये है वो आदेश जिससे आई बीजेपी के लिए बुरी खबर

चुनाव आयोग ने गुरुवार को जो बड़ा आदेश दिया है वो नमो टीवी को लेकर है। इस आदेश से भारतीय जनता पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। चुनाव आयोग ने नमो टीवी से बिना मंजूरी दिखाई जा रही हर सामग्री को फौरन हटाने का आदेश दिया है। इस सख्त आदेश के बाद नमो टीवी पर बिना किसी इजाजत के डाला गया पूरा कंटेंट हटाया जाएगा।

बिना ब्रेक के हो रहा था प्रसारण, विपक्षियों ने की थी शिकायत

नमो टीवी पर लगातार विवाद चल रहा था। विरोधी दल इसको आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन मान रहे थे क्योंकि इसमें बिना किसी ब्रेक के मोदी की रैलियां चल रही थीं। इतना ही नहीं मोदी की पुलरानी रैलियां और इंटरव्यू भी दिखाए जा रहे थे। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने इसकी शिकायत आयोग से की थी। बुधवार को ही आयोग इसके प्रसारण पर रोक लगा चुका है।

दोस्तो आपको क्या लगता है ये भाजपा के लिए बड़ा झटका है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

कोई जवाब दें