पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करेगा यह राज्य, CM ने कर दी घोषणा, कानून लागू करने वाला पहला राज्य बनेगा, जाने

0
1321
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

पत्रकार सुरक्षा कानून लागू होगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसकी घोषणा

छत्तीसगढ़ में जल्द पत्रकार सुरक्षा कानून लागू होगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसकी घोषणा मोतीबाग स्थित प्रेस क्लब में रविवार को आयोजित किए गए नववर्ष मिलन समारोह के दौरान की। इस दौरान उन्होंने प्रेस क्लब के पदाधिकारियों और इलेक्ट्रॉनिक व प्रिंट मीडिया के प्रतिनिधियों को नववर्ष की बधाई और शुभकामनाएं दी।

इसे भी पढ़ें :- उज्जैन में इनामी गुंडे रौनक गुर्जर और उसके गैंग के सदस्यो का एनकाउंटर, पुलिस ने तीनों अपराधियों को गोली मारी

नववर्ष मिलन समारोह में मुख्यमंत्री के अतिरिक्त गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी शिरकत की। मुख्यमंत्री का स्वागत प्रेस क्लब के अध्यक्ष दामू आम्बेडारे और पदाधिकारियों ने किया। समारोह के दौरान इलेक्ट्रॉनिक व प्रिंट मीडिया के प्रतिनिधियों ने पत्रकारों से जुड़े कई मुद्दों पर मुख्यमंत्री व गृहमंत्री से चर्चा की। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आश्वस्त किया कि प्रदेश में जल्द ही पत्रकार सुरक्षा कानून लागू होगा और छत्तीसगढ़ कानून लागू करने वाला पहला राज्य बनेगा।

इसे भी पढ़ें :- हनीट्रैप गैंग में व्यवसायी, अधिकारी और मीडियाकर्मी भी थे शामिल

इस मौके पर ‘श्रेष्ठ प्रदेश’ नाम से एक अखबार का विमोचन भी किया गया। कार्यक्रम में प्रेस क्लब कोषाध्यक्ष शगुफता सिरीन, कार्यकारणी सदस्य संजय शुक्ला, मनोज नायक, जावेदखान सहित पदाधिकारी, वरिष्ठ पत्रकार रमेश नैय्यर, कौशल किशोर मिश्रा, रमेश शर्मा और बड़ी संख्या में पत्रकारगण मौजूद रहे। “ऑल इंडिया स्माल न्यूज पेपर एसोसिएशन” “आइसना” पत्रकार साथियों ने बधाई व शुभकामनाएं दी हैं।

इसे भी पढ़ें :- कबाड़ से जुगाड़ नवाचार के तहत विद्यार्थियों ने बनाये आकर्षक विज्ञान मॉडल, प्रदर्शनी एवं क्वीज प्रतियोगिता आयोजित

कोई जवाब दें