पत्नी ही निकली कातिल, आशिक के साथ मिलकर पति की कर दी थी हत्या

0
175
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

 

राजधानी रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बीएसयूपी कालोनी के कमरे में 10 दिसंबर को हुई गार्ड की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मृतक गार्ड की पत्नी कंचन शुक्ला ने अपने पुरुष मित्र के साथ मिल इस वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी ने पुलिस की पूछताछ में अपने एक पुरुष मित्र के साथ हत्या करना कबूला है।

फिलहाल दूसरा आरोपी फरार है और उसकी तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई हैं। कातिल पत्नी ने बताया कि उसके पति के साथ काफी लंबे समय से अच्छे संबंध नहीं थे, दोनों अलग रहते थे। आठ दिसंबर को वह परिवारवालों को बिना बताए रीवा से रायपुर अपने मित्र हरिओम कुशवाहा के साथ पहुंची और पति से मिलने पहले उसके कार्य स्थल पर गई, जहां से तीनों बीएसयूपी स्थित गार्ड के निवास पर पहुंचे।

e1388d1ac3c12517ed9d953793b8f7ce

पति-पत्नी में हुआ था विवाद

2 दिन पहले हुए इस हत्या के पूछताछ में पता चला है कि मृतक विनय चंद्र शुक्ला कार शोरूम में सुरक्षा गार्ड का काम करता था। विनय की पत्नी कंचन से उसका अनबन था और ये दोनों काफी समय से साथ में भी नहीं रहते थे। गुरुवार को आरोपी कंचन अपने साथी हरिओम कुशवाहा के साथ रीवा से रायपुर पहुंची थी। रायपुर में दोनों ने पहले BSUP कॉलोनी में गार्ड विनय के घर गए। जहाँ पति पत्नी के बिच कहासुनी हुई। आरोपी पत्नी कंचन ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने उसके गले मे पहने हुए लाकेट को छीनने की कोशिश की, जिस पर उसकी हाथापाई शुरू हुई। इसी बीच आरोपी पत्नी और उसके साथी हरिओम ने दीवाल पर मृतक विनय का सर दे मारा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद दोनों आरोपी मकान में ताला लगाकर वापस रीवा चले गए और परिवारवालों को भ्रमित करने के लिए 10 दिसंबर को मृतक के ही मोबाइल से फोन कर सूचना दी कि मृतक के कमरे के बाहर उसका मोबाइल पड़ा है और अंदर वह संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ है। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा हत्या का अपराध दर्ज किया था। आरोपी पत्नी को साइबर सेल व डीडी नगर थाना पुलिस टीम ने धर दबोचा।

 

कोई जवाब दें