पत्नी की कुल्हाडी मारकर की हत्या, आरोपी पुलिस हिरासत में

0
272
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

पुसौर के ग्राम गुडू की घटना, जांच में जुटी पुसौर पुलिस

थाना पुसौर अन्तर्गत ग्राम गुडू में रहने वाले धनी राम सतनामी के दो पुत्र बड़ा संतराम उम्र 26 वर्ष एवं छोटा लडका हेत कुमार उम्र 17 के हैं । बड़ा लड़का संतराम सतनामी की पत्नी पुष्पा (26 वर्ष) और उसके दो बच्चे भी धनी राम सतनामी के साथ एक ही घर में रहते थे । दिनांक 27.05.20 को धनी राम सतनामी की लडकी मीरा और दामाद विद्यासागर उनके घर घुमने आये और रात में वहीं रूक गये ।

रात्रि संतराम अपनी पत्नी पुष्पा बच्चो के साथ अंदर कमरे में सोया था । बाकी लोग आंगन में सोये थे कि रात्रि करीब 11:30 बजे संतराम की पत्नी पुष्पा चिल्लाते हुए बाहर निकली जिसके गले से खुन निकल रहा था बहुत बडा चोट था , घर के लोगों ने पूछा तो संतराम तरफ इशारा कर मारना बतायी । खुन से लथफथ पुष्पा को घरवाले पुसौर अस्पताल लेकर गये ।

जहां डाक्टर ने उसे मृत होना बताया । घटना की रिपोर्ट मृतिका के ससुर एवं आरोपी संतराम के पिता धनीराम द्वारा थाना पुसौर में दर्ज कराया गया, उसने बताया कि लड़का संतराम सतनामी की दिमागी हालत ठीक नहीं है, रात्रि पति-पत्नी के बीच झगड़ा विवाद हुआ और संतराम अपना आपा खोकर टांगी से उसकी पत्नी पुष्पा की हत्या कर दिया । रिपोर्ट पर संतराम के विरूद्ध अप.क्र. 104/2020 धारा 302 भादवि दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया गया है ।

कोई जवाब दें