पति ने धड़ से अलग किया पत्नी का सिर, हाथ में लिए सड़कों पर घूमा

0
563
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक हैवान पति ने रविवार को अपनी पत्नी का सिर कलम कर दिया और उसका कटा हुआ सिर लेकर सड़कों पर घूमने लगा. स्तब्ध कर देने वाली यह घटना सत्यनारायणपुरम पुलिस थाना क्षेत्र की श्रीनगर कॉलोनी में हुई.

आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा (Vijayvada) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां के सीसीटीवी (CCTV) में कैद हुई एक वारदात को देखकर हर कोई दंग रह गया। बताया गया कि यहां रहने वाले प्रदीप कुमार नाम के शख्स ने पहले तो अपनी पत्नी की हत्या (Wife Murder) की और फिर उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया।

इसके बाद आरोपी ने अपनी क्रूरता (Brutally) का नमून कुछ इस तरह से पेश किया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। बताया गया कि आरोपी एक हाथ में अपनी पत्नी का कटा हुआ सिर और दूसरी हाथ में चाकू (Knief) लिए आराम से सड़कों पर घूमने लगा। जिसे देखकर हर कोई कांप उठा। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बीते रविवार को प्रदीप कुमार ने पहले तो घर के बाहर अपनी पत्नी मनिक्रांति की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। फिर वो एक हाथ में पत्नी का कटा हुआ सिर और दूसरे हाथ में चाकू लेकर गलियों में बेखौफ घूमता रहा। कॉलोनी में लगे सीसीटीवी में उसकी यह वारदात रिकॉर्ड हो गई जिसका वीडियो सामने आने के बाद लोग सकते में आ गए।

रिपोर्ट के मुताबिक हत्या के बाद आरोपी पति ने पत्नी का कटा हुआ सिर नहर में फेंक दिया और खुद ही सत्यनारायणपुरम पुलिस थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। बताया गया कि प्रदीप और उसकी पत्नी मनिक्रांति की शादी पांच साल पहले हुई थी और हत्या किए जाने से पहले पति के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराने के बाद से ही दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी।

कोई जवाब दें