पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की गला घोटकर हत्या कर शव को खेत में दफनाया

0
208
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

बालाघाट // आनंद ताम्रकार

बालाघाट . पति ने ही अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी और उसे जमीन में गढ्ढा खोदकर गाड दिया था। युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट होने पर पुलिस द्वारा मृतिका के घर के पीछे ही खोदे गये गढ्ढे से मृतिका शव बरामद किया।
लांजी थाना अंतर्गत 13 जुलाई को मृतिका वंदना मुरकुटे का शव उसी के घर के पीछे स्थित खेत में दफनाया हुआ मिलने पर पुलिस  ने धारा 302,301 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू की। मृतिका का पति विरेन्द्र मुरकुटे अब तक फरार है परिजनों से पूछताछ किये जाने पर पता चला की विरेन्द्र और सहेकी ग्राम निवासी ज्योति किरनापुरे के बीच प्रेम संबंध चल रहे है इसी आधार पर ज्योति किरनापुरे से पूछताछ किये जाने पर पता चला की दोनो ने मिलकर वंदना मुरकुटे की गलाघोटकर हत्या की बाद शव को पीछे खेत में ले जाकर गाड दिया।
उन्होने 9 जुलाई को ही वंदना की हत्या कर दी थी तथा पूरे एक दिन वंदना के शव को घर में रखा रहने दिया गया विरेन्द्र और ज्योति दोनों घर पर ही थे। विरेन्द्र ने पहले से ही घर के पीछे खेत में गढ्ढा खुदवा लिया था 9 जुलाई को जब वंदना घर में सो रही थी तभी दोनों ने मिलकर वंदना का गला घोटकर उसकी हत्या कर दी 10 जुलाई को रात्रि में उसके शव को खेत में दफना दिया था।
लांजी पुलिस थाना प्रभारी उपनिरीक्षक दिनेश तोमर ने बताया की आरोपी ज्योति किरनापुरे को गिरफतार कर उसे न्यायालय में पेश किया गया तथा मुख्य आरोपी विरेन्द मुरकुटे की तलाश की जा रही है।

कोई जवाब दें