पति की मौत के 3 साल बाद गर्भवती हो गई विधवा, फिर सामने आई ऐसी सच्चाई

0
709
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

रायगढ़ : दो दिन पहले पहाड़ के किनारे एक नवजात बच्ची का शव मिलने के मामले में पुलिस ने अब एक नई खोज की है। वास्तव में, एक विधवा महिला ने इस नवजात को जन्म दिआपया। जनता के गुस्से के डर से लड़की को चुपके से उसे अपने प्रेमी के घर में छोड़ दिया गया। लेकिन प्रेमी ने भी नवजात को लावारिस छोड़ दिया।   

दरअसल यह घटना रिजाद क्षेत्र के खरसिया इलाके की बताई जा रही है। एक विधवा को अपने युवा पड़ोसी संजय से प्यार हो गया था। जानकारी के अनुसार दोनों में अवैध संबंध थे। आरोपी पहले भी कई बार गर्भ में बच्चे को मारने की कोशिश कर चुका है। इसलिए उसने गर्भपात की दवाएं भी खिला दीं, लेकिन बच्चा सुरक्षित रहा। फिर जब युवती नवजात को प्रेमी के घर छोड़ आई तो आरोपी ने अपने पिता और महिला सरपंच के साथ मासूम को पहाड़ पर छोड़ दिया और पुलिस को सूचना दी और एक झूठी कहानी रच डाली।

इसे भी पढ़ें :- ‘श्वेत हनी’ का चमड़ीखोर ‘छोटू’… IAS एस. के. मिश्रा : ”लोक स्वामी” की पोल खोल वीडियो ख़बर

जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया और मामले की जांच की गई, और उनमें से एक ने पुलिस को उस महिला के बारे में बताया जो कुछ समय से गांव में गर्भवती थी। जब महिला से पूछताछ की गई, तो उसने बताया गया कि मेरे पास पांच दिन पहले एक बच्चा था।

इसे भी पढ़ें :- 95000 करोड़ के आरोपी को मोदी ने बना दिया महाराष्ट्र का उप मुख्यमंत्री

जिसने अपने प्रेमी का घर छोड़ दिया। उन्होंने बताया कि मेरा एक बेटा और एक 16 साल की बेटी है। मुझे बदनामी का डर था, इसलिए मैंने लड़की को उनके पास छोड़ दिया। अब पुलिस ने कहा-झूठी एफआईआर दर्ज कराने वालों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई होगी।

कोई जवाब दें