नरसिंहपुर : मतदाता जागरूकता के लिए साईकिल रैली 16 अप्रैल को

0
258
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफजिला नरसिंहपुर // अरुण श्रीवास्तव : 91316 56179

नरसिंहपुर. लोकसभा निर्वाचन- 2019 में शत- प्रतिशत मतदाताओं से मतदान कराने के उद्देश्य से जिले में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में नरसिंहपुर में मंगलवार 16 अप्रैल को प्रात: 6.30 बजे से स्टेडियम ग्राउंड से साईकिल रैली निकाली जायेगी।

यह साईकिल रैली शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए स्टेडियम ग्राउंड में समाप्त होगी। अधिकारियों- कर्मचारियों, बड़ी कक्षाओं के विद्यार्थियों और नागरिकों से अधिक से अधिक संख्या में रैली में सहभागिता की अपील की गई है।

मतदाता जागरूकता साईकिल रैली के सुचारू आयोजन के लिए जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं स्वीप अभियान के नोडल अधिकारी आरपी अहिरवार ने जिला पंचायत के सभाकक्ष में एक बैठक ली। रैली आयोजन के लिए विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई। इस संबंध में श्री अहिरवार ने आवश्यक निर्देश दिये। श्री अहिरवार ने कहा कि रैली में शामिल होने के लिए सभी संबंधित जन साईकिल के साथ सुबह 6.30 बजे स्टेडियम ग्राउंड नरसिंहपुर पहुंचे। रैली में बड़ी कक्षाओं के विद्यार्थी शामिल हों। रैली के दौरान पीने के पानी की समुचित व्यवस्था रहे।

बैठक में डीपीसी एसके कोष्टी, स्थानीय शासकीय व अशासकीय विद्यालयों के प्राचार्य, विकासखंड शिक्षा अधिकारी, विकासखंड रुाोत समन्वयक, सभी जनशिक्षक और अन्य अधिकारी मौजूद थे।

कोई जवाब दें