नगर पालिका नागदा की स्काई लिफ्ट के खराबी के कारण पूरे शहर की वृक्ष छटाई की व्यवस्था हुई ध्वस्थ

0
291
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा – वार्ड क्र.23 की पुर्व पार्षद विनीता कमल शर्मा ने नगर पालिका सीएमओ मो.असफाक को आवेदन के माध्यम से अवगत कराते हुवे बताया कि मानसून के आने से पहले सुरक्षा की दृष्टि से नगर पालिका नागदा वृक्षों की छताई का कार्य करती है.

किन्तु इस वर्ष स्काई लिफ्ट खराब होने की वजह से आज दिनाक तक पूरे शहर की छटाई व्यवस्था ठप पड़ी है जिसे पुर्ण नही किया गया है कई बार सीएमओ साहब को इस बात से अवगत करवाने के बाद भी समस्या जस की तस है। इस लिफ्ट से स्ट्रीट लाइटें बदलने एवं रिपेरिंग का कार्य ऊचाई पर जा कर किया जाता है। इस वर्ष पुरे शहर मे वृक्षो की छटाई नही हो पाई है और मानसून दस्तक दे रहा है।

मेरे वार्ड के अलावा पुरे शहर में यह कार्य नही किया गया है जो कि  घटना दुर्घटना का अंदेसा निश्चित प्रतीत हो रहा है। नगर पालिका के कर्मचारी इस कार्य को मैनुवली करने मे असमर्थ प्रतीत हो रहे है । जबकी इस कार्य को कर्मचारी प्रायवेट तौर पर भी करते है नगर पालिका के उदासीन रवैये को देखते हुवे आवेदन मे साफ साफ लिखा गया है की मानसून आने के बाद यदि शहर मे कोई घटना दुर्घटना होती है तो इसकी सम्पुर्ण जवाबदारी नगर पालिका की होगी।

मेरे वार्ड से संबंधीत लिखित पत्र नगर पालिका को 8 जुन को दिया गया है जिसमे प्रकास नगर गली नम्बर 1 ओर 2 में होने वाली समस्या से अवगत कराया गया है यह समस्या केवल मेरे ही वार्ड की नही है अपितु पुरे शहर की है जिसे प्राथमिकता से अमल मे ला कर उचित कदम नगर पालिका को उठाना चाहिये।

कोई जवाब दें