नगर परिषद साईं खेड़ा प्रधानमंत्री आवास योजना की किस्तों में हीला हवाला

0
59
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ गाडरवाराजिला नरसिंहपुर // दीपक अग्रवाल : 9039 5134 65 

साईं खेड़ा. नगर परिषद साईं खेड़ा प्रधानमंत्री आवास योजना की किस्तों में हीला हवाला किया जा रहा है लगातार लंबे अरसे से हितग्राहियों के आधे अधूरे बने मकान निर्माण की किस्तों को प्राप्त करने के लिए बार-बार शासन-प्रशासन से आग्रह करने पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

जबकि साईं खेड़ा से 25 किलोमीटर दूर नगर पालिका परिषद गाडरवारा द्वारा पीएम आवास के तहत 86 लाख 70 हजार का भुगतान निरंतर प्रक्रिया के तहत किया जा रहा है परंतु साईं खेड़ा नगर परिषद में अधिकारियों की उदासीनता समझ से परे है जनमानस एवं हितग्राहियों में हर वार्ड में चर्चा के दौरान आक्रोश व्याप्त है.

वीडियो, बालाघाट : रात को नींद के दरमयनी सांप के काटने से तीन लोगों की मौत, क्षेत्र में मातम का माहौल

संक्रामक लॉकडाउन के चलते सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए एवं शासन की एडवाइजरी नियम कानून का हितग्राही उल्लंघन भी नहीं करना चाहते और अपनी समस्या को शासन प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों के माध्यम से लगातार संपर्क कर निदान की पुरजोर कोशिश  की जा रही है अतः निवेदन है समय रहते नगर परिषद साईं खेड़ा पत्रकार गण निरंतर शासन को अवगत कराते रहे हैं.

 

वीडियो ख़बर :जनमानस एवं हितग्राहियों में हर वार्ड में चर्चा के दौरान आक्रोश

.

 

रेत चोरी की जानकारी देने पर उपसरपंच और पुत्र पर जानलेवा हमला, 6 आरोपी गिरफ्तार

जिसमें नगर के युवा तरुणाई पत्रकार विनोद जी चौक से कमलेश अवधिया सचिन जी जोशी दीपक जी अग्रवाल मुकेश साहू जी सभी को अवगत कराते हुए किष्तो के भुगतान के भरसक प्रयास किए गए परंतु अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है जिसकी पराकाष्ठा हो चुकी है हितग्राहियों एवं जन आक्रोश आंदोलन के रूम में शासन प्रशासन को जवाबदेही के लिए रहना होगा जय हिंद जय भारत

कोई जवाब दें