नगर निगम आयुक्त राजेन्द्र गुप्ता ने रायगढ़ शहर का शुरू किया प्रि मानसून मेंटनेस

0
271
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

✅ सभी छोटे बड़े नालो की सफाई का काम जोरो पर
✅ बोईरदादर स्थित मोदी नगर में होगा एक और नाले का निर्माण
✅ निगम स्वयं के संसाधनों करा रहा है शहर ने नालो की सफाई
✅ शहर को डेंगू से बचाव के लिए स्ट्रेटजी तैयार
✅ वार्ड क्रमांक 34 और 26 में चल रहा है बड़े नालो की सफाई का काम

रायगढ़. गर्मी का मौसम आते ही शहर में बहुत सारी परेशानिया बढ़ जाती है। मच्छर मख्खियों के कारण शहर में कई प्रकार की बीमारियों का प्रकोप हो जाता है । गर्मी के तुरंत बाद बारिस का मौसम आता है जिससे शहर में जल भराव की विकट समस्या उतपन्न हो जाती है।

इन सबका पहले से अनुमान लगा कर जिससे शहर वासियो को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े नगर निगम आयुक्त श्री राजेन्द्र गुप्ता जी ने पहले से ही सभी वार्डो की साफ सफाई व नालो की सफाई का काम शुरू करवा दिए ।

नगर निगम आयुक्त राजेंद्र गुप्ता ने ANI NEWS INDIA से बात की दी जानकारी , वीडियो ख़बर

हर साल शहर में बारिश के समय कई कॉलोनी में जल भराव का संकट आ जाता है । बोईरदादर स्थित मोदी नगर कालोनी डूबने के कगार में पहुच जाती है जिससे कालोनी में रहने वाले हजारों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है । कालोनी वासियो के कई कीमती सामान पानी मे डूब जाता है व टू व्हीलर व फोर व्हीलर व्हीकल पानी मे डूबने से खराब हो जाती है ।

नगर निगम आयुक्त श्री राजेंद्र गुप्ता ने ANI NEWS INDIA से बात करके बताया कि बारिस के मौसम के पहले सभी छोटे बड़े नालो की सफाई का कार्य पूर्ण हो जायेगा और शहर में डेंगू बीमारी का कहर कम होगा । कई इलाको में जहाँ जल भराव की समस्या होती है वहाँ पर और नाले की खुदाई का कार्य भी चल रहा है ।

कोई जवाब दें