नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह 4 घंटे विलम्ब से नागदा पहुचे, खाचरौद न.पा. के विकास कार्य जाँच के घेरे मेँ

0
428
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

नागदा. 4 घंटे विलम्ब से नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह नागदा पहुचे । स्थानीय सर्किट हाउस मे विधायक दिलीप सिंह गुर्जर, खाचरौद न.पा अध्यक्ष कमलेश शर्मा, नागदा अध्यक्ष अशोक मालवीय दोनो न.पा अधिकारी, पार्षदों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रात्री 9 बजे जोरदार किया स्वागत.

दोनो नगरपालिका के  सी.एम.ओ. और अधिकारीयो के साथ नगर के विकास को लेकर समीक्षा बैठक हुई, और अधिकारियों को सी.एम. कमलनाथ के सख्त नीर्देश दिये। पी.एम. आवास, जलावर्धन योजना, तालाब सोंदरीकरण, ट्रेचींग ग्राचण्ड, शहरी अतीक्रमण के साथ शहरीय विकास की विभीन्न योजनाओ पर चर्चा बंद कमरे में हुई जहाँ पत्रकारो को दुर रखा गया।

 इनका कहना है – जयवर्धनसिंह, नगररीय प्रशासन मंत्री

अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर  खाचरोद नागदा के पत्रकारो से मंत्री रूबरू हुए, जहाँ पर पत्रकारो ने बंद कमरे की बैठक पर सवाल खड़े कर दिये और पिछली सरकार मे हुए भ्रष्टाचार और विकास कार्यो में लगी रोक पर सवालो की झड़ी लगादी, जीस पर मंत्री जयवर्धन ने कहाँ की हमारी सरकार बनने के बाद पिछली 15 वर्षो की शीवराज सरकार के विकास कि राह मे हुए भ्रष्टाचार की जाँच जारी हो गई है जीसका परीणाम शीघ्र ही जनता के सामने होगा।

इनका कहना है – दिलीप सिंह गुर्जर, विधायक

म.प्र. के सभी शहरो मे स्थित गरीब आवासहिन का सर्वे कराकर शीघ्र ही उन्हे आवासीय सुवीधा दि जायेगी, शीघ्र ही खाचरोद-नागदा मे जलावर्धन योजना के तहत प्रतीदिन पीने के पानी की सुवीधा दी जायेगी। वही खाचरौद न.पा की  पेयजल योजना, नवीन बस स्टेंड पर नीर्मीत दुकाने और ट्रेचिंग ग्राउण्ड के पलान्ट की जाँच आदेश दिये।

इस पुरे कार्यक्रम मे मंत्री जी के स्वागत के लिए पहुंचे जयंत सोलंकी मार्वल एव टाइल्स विक्रेता की जेब कट गई । जेब मे से 42 हजार रुपये पर कीसी ने हाथ साफ कर दीया।

कोई जवाब दें