दोहरा शतक लगाकर मयंक अग्रवाल का पहला बयान आया सामने

0
1890
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

नई दिल्ली : विशाखापत्तनम टेस्ट में दोहरा शतक लगाकर चर्चा में आए मयंक अग्रवाल का कहना है कि करियर के शुरुआती दौर में ही ऐसी उपलब्धि हासिल कर वह बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा एहसास है जिसे वह वर्णन नहीं कर सकते ।

मयंक ने कहा कि खुशी है कि मैं अपने पहले मैच को दोहरा बना सका। मैं जिस तरह से खेलता हूं उससे खुश हूं, मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं और अगर हम इस अपफ्रंट की तरह बल्लेबाजी करते रहे तो यह टीम के लिए बहुत अच्छा होगा।

मयंक ने कहा- अगर रोहित और मैं हर बार 450-500 बनाने में योगदान दे सकते हैं, तो यह विपक्ष के लिए बहुत कठिन होगा। कई बार आपको लगता है कि आप अच्छा खेल रहे हैं और मैं एक मौका ले सकता हूं, लेकिन ऐसा नहीं है कि यह कैसे काम करता है। आपको धैर्य रखना होगा। हमारे पास नींव रखने और 300 रन बनाने के लिए एक बड़ी साझेदारी थी। जिस तरह से वह (रोहित) स्पिनरों पर हावी थे, वह देखकर बहुत अच्छा लगा।

मयंक ने कहा कि शुरुआत में पिच ने नई गेंद के साथ थोड़ा परेशान किया। लेकिन जैसे ही सूरज नीचे आया तो यह बेहतर हो गई। दूसरे दिन लंच के बाद बॉल नीचे रहने लगी थी। यह हमारे लिए अच्छा संकेत है। वे (अश्विन और जडेजा) महान क्षेत्रों में गेंदबाजी करते रहे हैं, दबाव बनाए रखते हैं और शानदार गेंदबाजी करते हैं। निश्चित रूप से विकेट बदल गया है। इससे हमें मदद मिलेगी।

कोई जवाब दें