दीपिका पादुकोणे कर रही शादी 19 नवंबर को इस साल, इस दूल्हे से दीवाने परेशान

0
437
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की अफवाहें इस वर्ष के आखिर तक गाँठ बांधने की योजना बना रही हैं, जो कुछ हफ्तों से अब तक चल रही हैं। इससे पहले, चर्चा यह थी कि दिसंबर 2018 में रणवीर और दीपिका का विवाह हो जाएगा।

दीपिका पादुकोणे कर रही शादी के लिए इमेज परिणाम

लेकिन अब, नवीनतम रिपोर्टों के मुताबिक, यह जोड़ा 1 9 नवंबर को हिट करने की योजना बना रहा है। यदि वह किसी भी मौके से सच है, तो हम छह से कम हैं शायद बी-टाउन की सबसे बड़ी शादी को देखने से महीनों दूर.ठीक है, अगर रिपोर्ट जाने के लिए कुछ भी है, तो शादी मुंबई में होगी। हमने सुना है कि रणवीर और दीपिका जुलाई में अपने रिश्तेदार अधिकारी बनाना चाहते थे। हालांकि, यह उनके संबंधित कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण था कि उनकी शादी नवंबर को स्थगित करनी थी।

मजबूत अफवाहें हैं कि दीपिका नई परियोजनाओं पर हस्ताक्षर करने से बचना चाहती है ताकि वह अपने डी-डे के लिए तैयार हो सके। हालांकि, अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है।

दीपिका पादुकोण कर रही शादी के लिए इमेज परिणाम

हालांकि शादी से संबंधित कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है, लेकिन अटकलें वास्तव में सच हैं कि एक मजबूत संभावना है। आखिरकार, आग के बिना धूम्रपान नहीं है! इसके अलावा, उनके कुछ साक्षात्कारों में, रणवीर ने गाँठ बांधने की योजना पर संकेत दिया था।

एक साक्षात्कार में, उन्होंने स्वीकार किया था कि विवाह उनके दिमाग पर बहुत अधिक था। रिपोर्ट के अनुसार, गोलियोन की रासलेला राम-लीला (2013) के सेट पर रणवीर और दीपिका के बीच स्पार्क उड़ गए। पांच साल की कथित प्रेमिका के दौरान, जोड़े ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कभी बात नहीं की। हालांकि, दोनों ने स्वीकार किया कि वे एक दूसरे के बहुत करीब थे।

कोई जवाब दें