दिल थामकर देखें इस कश्मीरी युवक की करतूत

0
144
Spread the love

श्रीनगर: ट्रेन के आगे या फिर रेलवे लाइन पर स्टंट के दौरान जान चले जाने के कई चौंकाने वाले मामले सामने आ चुके हैं। सरकार और प्रशासन की तरफ से लगातार कई गाइडलाइन ऐसे लोगों के लिए जारी की जाती हैं जो इस तरह के स्टंट करते हैं, लेकिन उन सबको दरकिनार करते हुए एक कश्मीरी युवक सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार हो रहा है। इतना ही नहीं जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी इस विडियो को देख ट्वीट करते हुए उस कश्मीरी युवक की हरकत को बेवकूफी भरा बताया है।

ट्रेन के आगे स्टंट के लिए इमेज परिणाम

पूर्व मुख्यमंत्री ने भी लगाई फटकार
दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कश्मीर युवक रेलवे ट्रैक पर अपनी जान को जोखिम में डालकर एक स्टंट कर रहा है। उसने अपने इस स्टंट के वीडियो को ट्विटर पर अपलोड भी किया। इसके बाद देखते-देखते ये वीडियो पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला तक पहुंच गया। उमर अब्दुल्ला ने इस वीडियो को देखने के बाद अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि मुझे इस युवक की बेवकूफी पर भरोसा ही नहीं हो रहा है।

लोग कर रहे हैं गिरफ्तारी की मांग
वीडियो में दिख रहा है कि एक कश्मीरी युवक रेलवे ट्रैक पर लेटा हुआ है और देखते ही देखते उस ट्रैक पर ट्रेन आ जाता है लेकिन युवक वहां से नहीं हटता। कुछ समय बाद कश्मीरी युवक के उपर से पूरी ट्रेन गुजर जाती है और उसके बाद वो सही सलामत खड़ा हो जाता है। इस वीडियो को देख लोग सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कई लोगों ने युवक की गिरफ्तारी की भी मांग की है।

ट्विटर पर उमर गनी नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को टैग किया है और लिखा है कि इस शख्स के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए।

कोई जवाब दें