दिग्गी राजा का पटवारियों पर हमला : यदि बिना पैसे मांगे पटवारी किसानों का काम कर दें तो नेताओं को उनसे क्या दिक्कत होगी

0
83
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

भोपाल । मध्य प्रदेश में चल रही पटवारियों की हड़ताल के बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर पटवारियों पर हमला बोल दिया है। उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा है कि यदि बिना पैसा मांगे काम कर दो तो किसी को तुम से क्या शिकायत होगी।

इसे भी पढ़ें :- ब्रेकिंग न्यूज़ : उज्जैन जिले का सनसनीखेज नितेश हत्याकांड का खुलासा, देखें वीडियो

दिग्गी राजा और प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी द्वारा पटवारियों पर लगाए गए आरोपों से खिन्न होकर प्रदेश भर के पटवारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं। इस हड़ताल को समाप्त करवाने के लिए राज्य सरकार प्रयास कर रही है लेकिन यह प्रयास भी नाकाम हैं।

इसे भी पढ़ें :- न्यायाधीश विपिन सिंह के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज, पत्नी ने लगाए हैं गंभीर आरोप

पटवारियों का कहना है कि उन पर रिश्वतखोरी के आरोप लगाना गलत है। इस हड़ताल के कारण किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सरकार के लिए मामले को संभालना मुश्किल पड़ रहा है। इसी बीच आज एक बार फिर दिग्गी राजा ने पटवारियों पर हमला बोल दिया है।

इसे भी पढ़ें :- नटवरलाल और जनसंपर्क – पार्ट 1 : जनसम्पर्क ने किया आइसना के विज्ञापन 2 लाख का भुगतान चिटरबाज अवधेश भार्गव के हवाले

इस बार उन्होंने ट्वीट कर पटवारियों पर हमला बोला । इस ट्वीट में उन्होंने साफ शब्दों में लिखा है कि यदि बिना पैसा मांगे काम कर दो तो किसी को क्या शिकायत होगी?

कोई जवाब दें