दाऊद इब्राहिम और हाफ‍िज सईद पर होगा सर्जिकल स्ट्राइक : राजनाथ सिंह

0
287
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में 3 किलोमीटर अंदर घुसकर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक का साबूत सामने आया है. सर्जिकल स्ट्राइटक के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे सेना ने पाकिस्तानी सीमा में तबाही मचाई थी. यह वीडियो ऐसे समय में सामने आया है जब सेना जम्मू कश्मीर में आतंकियों का सफाया करने में लगी है. कश्मीर में राज्यपाल शासन लागू है और सरकार ने सेना के हाथ खोल दिए हैं, जिसके बाद से आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन ऑल आउट भी जारी है.

भारत पाकिस्तान सीमा पर मौजूद आतंकियों के खिलाफ ही नहीं बल्कि सरकार दाऊद और हाफिज सईद जैसे मोस्ट वॉन्डेट आतंकियों के खिलाफ भी सर्जिकल स्ट्राइक का मन बना चुकी है. हाल ही में आजतक पंचायत के मंच पर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इस ओर इशारा किया था.

इसे भी पढ़ें :- विभिन्न मदों के निर्माण कार्यो में सरपंच-सचिव ने किया 27 लाख का वारा न्यारा

मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम ‘पंचायत आजतक’ के मंच पर उन्होंने कहा था कि सरकार दाऊद इब्राहिम और हाफ‍िज सईद की गिरफ्तारी पर काम कर रही है, लेकिन वह प्लान को डिस्क्लोज नहीं करेंगे. हालांकि राजनाथ ने इशारों-इशारों में कहा कि इन 2 मोस्ट वॉन्टेड अपराध‍ियों के ख‍िलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की जा सकती है.

इसे भी पढ़ें :- भाजपा विधायक नीलम मिश्रा का आरोप : मेरे पति अभय मिश्रा का हो सकता है फर्जी एनकाउंटर

राजनाथ के कहा था कि आतंकियों और अपराध‍ियों के खिलाफ जो करना चाहिए, उनकी सरकार कर रही है, लेकिन परिणाम आने में टाइम लगता है. राजनाथ ने कहा कि हमने सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए भी घोषणा नहीं की थी. ऐसे में हाफ‍िज सईद और दाऊद इब्राहिम के ख‍िलाफ कार्रवाई भी बिना कोई घोषणा की होगी, लेकिन जब होगी तो लोगों को पता जरूर चल जाएगा.

इसे भी पढ़ें :- आर्मी मेजर की पत्नी से थे आरोपी मेजर के करीबी संबंध, ऐसे खुला मर्डर का राज

इसी कार्यक्रम में राजनाथ सिंह ने कहा था कि आजादी में बंटवारे के बाद से पाकिस्तान अपने नापाक मंसूबों से बाज नहीं आ रहा है. हालांकि गृह मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने का काम किया जा रहा है. अब देखना होगा कि राजनाथ सिंह का दाऊद और हाफिज के खिलाफ किया गया ये वादा पूरा होता है या नहीं.

कोई जवाब दें