तेवरदार पत्रकार की ताप झेलने में सूर्या समाचार भी नाकान, चंद महीनों में हुई छुट्टी

0
304
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

नई दिल्ली: देश के जाने माने ‘क्रांतिकारी’ पत्रकारों में से एक पुण्य प्रसून बाजपेयी की सूर्या समाचार से भी ‘छुट्टी’ हो चुकी है। अपने तेवरदार प्रत्रकारिता के लिए मशहूर वाजपेयी को चैनल से निकाले जाने के पीछे खबर है कि कंपनी और बाजपेयी के बीच करार खत्म हो चुका था, जिसे कंपनी ने आगे नही बढ़ाया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस संबंध में सूर्या समाचार चैनल के एचआर की तरफ से बाजपेयी और उनकी टीम के लोगों को 31 मार्च तक सेवाओं से मुक्त किए जाने के संबंध में लेटर जारी किया गया है। जिसकी एक कॉपी मीडिया के हाथ भी लगी है। हालांकि हम इस लेटर की आधिकारिक पुष्टि नहीं करते हैं।

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट के माध्यम से दावा किया जा रहा है कि बाजपेयी को सत्ता के दवाब में चैनल से बाहर किया गया है। बता दें कि सूर्या समाचार चैनल के मालिक बीपी अग्रवाल, जो खास तौर से बिस्किट कम्पनी ‘प्रिया गोल्ड’ के मालिक के तौर पर पहचान रखते हैं।

बताया जाता जाता है कि चैनल के मालिक पर सरकार और सत्ताधारी दल से जुड़े कुछ दिग्गज नेताओं का दवाब बढ़ता ही जा रहा था। दावा तो यहा तक किया जा रहा है, चैनल मालिक को सरकार की ओर से कहा गया था कि या तो बाजपेयी को तौबा करें या फिर काले पैसों के लिए तैयार रहे!

कोई जवाब दें