डीएसपी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या, यह थी हैरान करने वाली बड़ी वजह

0
2861
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अवधपुरी इलाके में बुधवार शाम एक युवक ने घर में घुसकर डीएसपी की गोली मारकर हत्या कर दी। डीएसपी गोरेलाल अहिरवार पुलिस मुख्यालय की सीआईडी शाखा में पदस्थ थे। किसी पुरानी बात को लेकर उनका आरोपी हिमांशु प्रताप सिंह से विवाद हुआ था। बताया गया है कि हिमांशु उनकी बेटी का फेसबुक फ्रेंड भी है। भोपाल पुलिस ने उसे देर रात विदिशा से गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी अहिरवार की पिछले महीने ही बाइपास सर्जरी हुई थी। जिस कारण वे अवकाश पर चल रहे थे। बुधवार शाम करीब 7:15 बजे हिमांशु सिंह उनके घर पहुंचा था। हिमांशु का उनके घर आना-जाना था। हिमांशु और अहिरवार बातचीत कर रहे थे। तभी उनके बीच विवाद होने लगा।

हिमांशु की मां हवलदार : संतोष ने बताया कि अनीता मंडला से अपने पति के साथ पिता को देखने भोपाल आई है। हिमांशु के साथ पिता का क्या विवाद हुआ, कुछ कहा नहीं जा सकता। हिमांशु की मां अर्चना सिंह पुलिस में हवलदार हैं। वे नेहरू नगर पुलिस लाइन में रहती हैं।

हिमांशु के तेज आवाज में बात करने पर अहिरवार की बेटी डॉ. अनीता चौधरी ने उसे टोका और जाने के लिए कहा। इसके बाद हिमांशु बाहर गया और तुरंत लौटकर अहिरवार के पेट पर गोली चला दी। इसके बाद वह फरार हो गया। घर पर अहिरवार के अलावा उनकी बेटी और अनीता और बहू राखी मौजूद थीं।

अहिरवार को गोली लगते ही घर में चीख-पुकार मच गई। राखी ने अपने पति संतोष चौधरी को फोन कर बुलाया। परिजन उन्हें नर्मदा अस्पताल ले गए। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अहिरवार भोपाल के कई थानों में एसआई व थाना प्रभारी रहे हैं।

प्रॉपर्टी में हिस्सा चाहता था हिमांशु

पुलिस सूत्रों का कहना है कि भोपाल महिला आरक्षक के पुत्र हिमांशु की मां डीएसपी जीएल अहिरवार के संबंध थे। हिमांशू डीएसपी की संपत्ति में हिस्सा चाहता था। इसी बात को लेकर विवाद हो रहा था।

कोई जवाब दें