जीजा की दीवानी साली बोली बालिग हूं और जीजा के साथ ही रहूंगी, मामला कोर्ट पहुंचा, कोर्ट ने कह दी यह बात, जानें

0
3275
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

 

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

उत्तर प्रदेश के आगरा में छोटी बहन को अपने जीजा से ही प्यार हो गया। दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया। 19 अगस्त को दोनों रफूचक्कर हो गए। मामला पुलिस तक आया। पुलिस ने दोनों को बरामद किया।

कोर्ट में बयान कराए। साली ने साफ बोल दिया कि बालिग है। जीजा के साथ ही रहेगी। घंटों थाने में पंचायत भी चली, मगर कोई नतीजा नहीं निकला। लोगों ने समझाया। उसके कारण बड़ी बहन का घर खराब हो रहा है। उसे इससे भी कोई फर्क नहीं पड़ा।

इसे भी पढ़ें :- आतंकियों को धूल चटाने वाले कमांडो को पुलिस ने भेजा जेल, गृह मंत्रालय पहुंचा मामला

युवती कालिंदी विहार क्षेत्र की निवासी है। जीजा सीमा सुरक्षा बल में जवान है। बरहन क्षेत्र का रहने वाला है। आठ साल पहले बड़ी बहन से उसकी शादी हुई थी। घर में ही चल रही प्रेम कहानी का पता चलने पर बड़ी बहन ने बवाल किया। माहौल गर्माते ही 19 अगस्त को जीजा-साली रफूचक्कर हो गए। युवती के परिजनों ने बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया।

इसे भी पढ़ें :- बंधन बैंक के वसूलीबाजों परेशान महिला ने खाया जहर, आधी रात को करते थे परेशान, देते थे धमकियां

23 अगस्त को पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया। उससे पूछताछ हुई तो उसने कहा कि कोई अपहरण नहीं हुआ था। वह बालिग है। अपनी मर्जी से किसी के भी साथ रह सकती है। यह कानूनन अपराध नहीं है। उससे बातचीत के बाद पुलिस ने उसके कोर्ट में बयान दर्ज कराए। उसने अपने बालिग होने के प्रमाण दिए। जीजा के पक्ष में बयान दिया। कोर्ट ने कहा कि युवती बालिग है।

इसे भी पढ़ें :- ED ने मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी को किया 354 करोड़ रुपये के बैंक घोटाले में गिरफ्तार

आठ साल पहले हुई थी युवक की शादी
सीमा सुरक्षा बल में तैनात जवान की शादी आठ साल पहले हुई थी। दो बच्चे हैं। युवती अपनी बड़ी बहन के घर आती थी। जीजा ने उसे अपने जाल में फंसा लिया। जानकारी होने पर पत्नी ने झगड़ा किया तो दोनों और करीब आ गए। यह प्रेम कहानी थाने में दिनभर चर्चा का विषय बनी रही। घरवाले युवती को समझाने में जुटे रहे। पंचायत भी हुई। उसने साफ कह दिया कि उसकी जिंदगी है। जहां खुशी मिलेगी वहां रहेगी। कोई उस पर दबाव नहीं डाल सकता है।

कोई जवाब दें