जिस प्यार के लिए धोनी ने अपने बाल छोटे कराये उसे ही उनके सामने से छीन ले गये युवराज सिंह

0
173
Spread the love

क्रिकेट स्टारों और बॉलीवुड सितारों के बीच नजदीकीयों की बात तो लगातार आती रहती है। बॉलीवुड और क्रिकेट के इतिहास को देखा जाए तो क्रिकेटर्स और बॉलीबुड अदाकाराओं के बीच प्रेम कहानियों के कई किस्से सामने आते रहते है।

इसमें कई क्रिकेटर्स का नाम बॉलीवुड की हिरोइन के बीच जोड़ा गया है। 158.33 का स्ट्राइक रेट भी नहीं बचा सका युवराज सिंह की टीम को शर्मनाक हार से इसी तरह का एक किस्सा सामने आया है। भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफलतम कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और बॉलीबुड की अदाकारा दीपिका पादुकोण के बीच भी अफेयर रह चुका है। माही जब भारतीय टीम के कप्तान बनाए गए तब इनका दीपिका के साथ नाम जोड़ा गया।

Image result for deepika dhoni yuvraj

इसे भी पढ़ें :- सरेआम घूस लेते कैमरे में कैद हुए सब इंस्पेक्टर, सोशल मीडिया पर वायरल

इसे भी पढ़ें :- ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ सैक्स सीन के कारण सेंसर बोर्ड ने नहीं दी इस फिल्म को हरी झंडी

कई बार तो ये साबित भी हो गया कि माही का दीपिका के साथ कोई ना कोई चक्कर जरूर चल रहा है और ये बात सामने आई है कि महेन्द्र सिंह ने अपने लंबे बालों को दीपिका के कहने पर ही छोटे करवाए थे। अपने करियर की शुरूआत करने के दौरान धोनी अपने लंबे बालों के लिए खूब चर्चित हुए अपने लंबे बालों के साथ ही अपने शानदार परफॉरमेंस के दम पर धोनी युवाओ की पहली पसंद बन गए थे। इसके बाद धोेनी टीम इंडिया के कप्तान बना दिए गए थे, जिसके बाद धोनी की दीपिका पादुकोण के साथ लगातार नजदिकीया बढ़ती गई और इसी दौरान माही ने दीपिका के कहने पर अपने बालों को छोटा करवा लिया।

Image result for deepika dhoni love story

 

इसे भी पढ़ें :- मोदी ने किया नोटबंदी के बाद 277 अखबारों का बंदी का काम शुरू, धोखाधड़ी की कार्रवाई भी होगी

माही और दीपिका के बीच अफेयर अपनी तूफान पर था, लेकिन न तो धोनी ने और ना ही दीपिका ने इसका खुलासा किया लेकिन मीडिया में इन दोनों सितारों के बीच अफेयर को लेकर खूब बाते होने लगी और कहा जाता है कि टीम इंडिया के बल्लेबाज युवराज सिंह इन दोनों के बीच गले की फांस बन गए और धोनी और दीपिका के बीच ब्रेक अप हो गया, टीम में जगह बनाने के बाद युवराज सिंह ही महेंद्र सिंह धोनी के सबसे करीब थे.

Image result for deepika dhoni love story

 

इसे भी पढ़ें :- विकास के दावा फेल मध्यप्रदेश का हर दूसरा व्यक्ति गरीब

इसे भी पढ़ें :- तलवे में स्वास्तिक का टैटू बनवाकर फंसी सोफिया हयात, एफआईआर दर्ज

विडियो : जब धोनी कों चीयर करने पहुँची दीपिका पादुकोण

सूत्रों की माने तो इसी बिच धोनी ने दीपिका की मुलाकात युवराज सिंह से कराया और कहानी में नया ट्वीस्ट आ गया, दीपिका और युवराज सिंह के बिच नजदीकियां बढ़ गयी और महेंद्र सिंह धोनी इस स्टोरी से बाहर हो गये, जो बात शायद धोनी को पसंद नहीं आया और उन्होंने इसका बदला युवराज को भारतीय टीम से कर के लिया.

इसे भी पढ़ें :- भाभी जी की ये हरकत ‘सोशल मीडिया’ पर मचा रही है धमाल

इसे भी पढ़ें :- महिला सैनिकों के साथ रातभर रेप करके सुबह जंग की तैयारी कर रहे आर्मी वाले


TOC NEWSयदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा. हमारा mob no 09893221036, 09009844445 & हमारा मेल है

E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

”टाइम्स ऑफ क्राइम” TOC NEWS 

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. –  98932 21036, 09009844445

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

कोई जवाब दें