जिस पत्नी के साथ बिताई कई रोमांटिक रातें, अब वही पत्नी बन गई है उसकी चाची

0
434
Spread the love

जिस पत्नी के साथ बिताई कई रोमांटिक रातें, अब वही पत्नी बन गई है उसकी चाची , पानीपत के गांव मांडी में एक युवक ने चार महीने पहले ब्याह कर लाई गई पत्नी से मारपीट और दहेज की मांग की तो वह पंचायत में चली गई। इस पर पंचायत ने उसके पति पर 40 हजार रुपये का जुर्माना तो लगाया ही, शादी को भी तोड़ दिया। अब युवती की शादी गांव के ही विधुर युवक के साथ कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें :- पत्नी ने अश्लील वीडियो बनाने से किया मना, पति ने गला घोंट किए 16 टुकड़े

इसे भी पढ़ें :- सीएम योगी के कर्ज माफी के बीच आया RBI, लगा दिया बीच में अड़ंगा

पंचायत ने पूनम के पिता नैन सिंह से पूछा, गांव में एक विधुर लड़का बलबीर है। क्या आप अपनी लड़की का रिश्ता उसके साथ करेंगे? नैन सिंह ने स्वीकार कर लिया। बलबीर को बुलाया गया और पंचों के सामने ही नैन सिंह ने अपनी बेटी पूनम की शादी बलबीर के साथ कर दी। पंचायत ने शिपा पर चालीस हजार रुपये जुर्माना भी लगाया।

पंचायत में मौजूद सूबे सिंह, ब्लॉक समिति चेयरमैन ऋषिपाल शर्मा, हरी किशन आदि प्रतिष्ठित जनों ने इस फैसले को सर्वसम्मति से मंजूरी दे दी। जुर्माने की सारी राशि पंचायत ने पूनम के नाम बैंक में एफडी करा दी है। शादी के बाद जाएगी बरात बलबीर और पूनम की शादी हो चुकी है, लेकिन बलबीर के परिवार वाले बरात लेकर गांव बिंझौल जाएंगे। वहां से लौटने के बाद नई बहू का गांव में स्वागत होगा और परंपराएं निभाई जाएंगी। पंचायत का कहना है कि इस फैसले से दहेज लोभियों को सबक मिलेगा।

इसे भी पढ़ें :- कलयुगी बेटे ने घोट दिया ममता का गला, मां को ही बना डाला हवस का शिकार

इसे भी पढ़ें :- रिहाईशी इलाकों और शिक्षण संस्थाओं के पास नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें : शिवराज सिंह चौहान

वह रिश्ते में युवती के पूर्व पति का चाचा लगता है और इस तरह जो उसकी पत्नी थी अब चाची बन गई है। हुआ यह कि मांडी के युवक शिपा की पत्नी पूनम ने पंचायत से शिकायत की कि उसका पति उससे मारपीट करता है और दहेज लाने की बात कहता है। पूनम का मायका गांव बिंझौल में है।

इसे भी पढ़ें :- शादीशुदा महिलाओं की ये चीजें लड़कों को बना देती है दीवाना

इसे भी पढ़ें :- सीएम योगी के गोरखपुर में सनसनीखेज वारदात…कार में युवक को जिंदा जलाया

उसकी और शिपा की शादी चार महीने पहले ही हुई थी। वह शादी के बाद पूनम से दहेज की मांग करते हुए मारपीट करने लगा। कई बार मामला पंचायत तक पहुंचा। हर बार पंचायत ने दोनों को समझा देती। बीते शुक्रवार को शिपा ने अपनी पत्नी पूनम के साथ मारपीट की तो पूनम और उसके मायके वाले फिर पंचायत के पास पहुंचे। रविवार को गांव में समाजसेवी धर्मबीर की अध्यक्षता में पंचायत हुई। धर्मबीर गांव की सरपंच ज्योति के ससुर हैं।

इसे भी पढ़ें :- भाजपा विधायक के विवादित बोल, कहा- राम मंदिर का विरोध करने वालों के सिर काट देंगे

इसे भी पढ़ें :- सैक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, विदेशी लडकी और नाबालिग करती थी ये काम, तीन गिरफ्तार

कोई जवाब दें