जिओफोन यूजर्स के लिए खुशखबरी! अब फोन में चला पाएंगे फेसबुक

0
119
Spread the love

जब पिछले साल जिओफोन लॉन्च हुआ था तब ‘स्मार्ट फीचर फोन’ होने के बावजूद फेसबुक और वॉट्सएप जैसी लोकप्रिय एप का सपोर्ट नहीं होने पर इसकी काफी आलोचना हुई थी। जिसके बाद कंपनी ने कहा था कि वह इस पर काम कर रही है और अब आखिरकार कंपनी ने जिओफोन में फेसबुक एप सपोर्ट की घोषणा कर दी है। 

जिओफोन यूजर्स अब 14 फरवरी (बुधवार) से अपने फीचर फोन में फेसबुक यूज कर पाएंगे। कंपनी ने कहा है कि यह फेसबुक एप का नया वर्जन है जिसे खासतौर से Jio KaiOS (ऑपरेटिंग सिस्टम) के लिए डिजाइन किया गया है। इससे यूजर्स को जिओफोन में फेसबुक चलाने का बेहतर अनुभव मिल पाएगा।

यह फेसबुक एप बुधवार से JioApps Store पर सभी जिओफोन यूजर्स के लिए डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो जाएगी। इसे डाउनलोड करने के लिए यूजर को फोन में JioApps Store ओपन करने के बाद Facebook सर्च करना होगा। जहां आपको जिओफोन के लिए बना खास फेसबुक एप दिख जाएगा।

कंपनी का कहना है कि ये नया फेसबुक एप जिओफोन यूजर्स को बेहतर अनुभव देगा। यह एप पुश नोटिफिकेशन, वीडियो और लिंक टू एक्सटर्नल कंटेंट को सपोर्ट करेगा। साथ ही यूजर क्रशर की मदद से न्यूज फीड, फोटो आदि को स्क्रोल आदि कर पाएंगे।

इसके बारे में जिओ के डायरेक्टर, आकाश अंबानी का कहना है कि “जिओफोन दुनिया का सबसे कम बजट वाला स्मार्टफोन है और इसे उन भारतीयों के लिए बनाया गया है जो फीचर फोन को छोड़कर पहली बार स्मार्टफोन यूज करने जा रहे हैं। इसलिए हमने यूजर्स को जिओफोन के साथ स्मार्टफोन जैसा अनुभव देने के लिए फेसबुक एप को जोड़ दिया है। अब जिओफोन यूजर्स अपने दोस्तों व परिवार के सदस्यों के साथ जुड़ पाएंगे।”

कोई जवाब दें