जान्हवी कपूर की जिदंगी में आई आफत, सेल्फी खींचने पर लगा बैन

0
324
Spread the love

श्रीदेवी अपनी बेटियों जान्हवी और खुशी के लिए काफी रक्षात्मक रवैया अपना रही है। श्रीदेवी ने अपनी बेटियों के लिए एक नया फरमान जारी कर दिया है। इस फरमान को सुनकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल उन्होंने जान्हवी और खुशी से कह दिया है कि अब वह कोई भी सेल्फी ना खीचेंगी और ना ही उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करेंगी।

Image result for जान्हवी कपूर BIKINI

Image result for जान्हवी कपूर की जिदंगी में आई आफत

जी हाँ एक सूत्र ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि श्रीदेवी ने अपनी बेटियों को सोशल मीडिया पर कोई भी फोटो पोस्ट करने से मना कर दिया है। इसका मतलब यह है कि कपूर गर्ल्स की ग्लैमरस तस्वीरें अब आपको इंस्टाग्राम पर देखने को नहीं मिलेगी।

 

इसे भी पढ़ें :- सनसनीखेज : माधवराव सिंधिया की कार से आपत्तिजनक अवस्था में रात को 2 बजे पकड़ी गईं थी सोनिया गाँधी..

जब हमारे सूत्र ने इस बात का खुलासा किया तो हमने जान्हवी के इंस्टाग्राम अकाउंट को चेक किया जिससे पता चला कि इन लोगों ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करना छोड़ दिया है। अगर आप ध्यान से देखेंगे तो जान्हवी की कई तस्वीरें उनके फोटोशूट की है। इसका यह मतलब तो नहीं कि जान्हवी अब बॉलीवुड में लॉन्च होने जा रही है?

इसे भी पढ़ें :- दैनिक भास्कर के अफसरों पर कोर्ट ने शुरू की अवमानना कार्रवाई, जेल और जुर्माना होना तय, भास्कर के अफसरों में हड़कंप

खबरें थी कि करण जौहर अपनी आगामी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दि इयर’ के सीक्वल में टाइगर श्रॉफ के साथ जान्हवी को लॉन्च कर सकते है। बता दें कि इसी फिल्म के लिए सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का नाम भी सामने आ रहा था। खैर इन अफवाहों पर तब विराम लग गया जब करण ने फैसला किया कि वह फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक में जान्हवी को शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ लॉन्च करेंगे। Image result for जान्हवी कपूर की जिदंगी में आई आफत

इसे भी पढ़ें :- भोपाल प्रेमिका आकांक्षा हत्याकांड, मां-बाप की दफन लाशें भी रायपुर के मकान से मिलीं

जान्हवी के पिता और फिल्ममेकर बोनी कपूर ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि हाँ करण ने हमसे जान्हवी के लिए एक फिल्म के बारे में बात की है और हमने अपनी सहमति भी दे दी है लेकिन हमें नहीं पता कि कौन से प्रोजेक्ट में जान्हवी होगी। हाल ही में हमें पता चला है कि करण ने सैराट के रीमेक के लिए राइट्स खरीदे है तो हो सकता है कि वो जान्हवी को इसी प्रोजेक्ट से लॉन्च करें।

कोई जवाब दें