जानिए क्यों बचपन में कंडोम से होली खेलती थीं ‘राखी सावंत’

0
356
Spread the love

मुंबई. बॉलिवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत ने अपनी होली की बचपन की यादें ताजी की हैं। ड्रामा क्वीन की जिंदगी इतनी आसान और नॉर्मल नहीं रही हैं। होली पर भी वह अपने बड़बोले बयानों से खूब सुर्खियों में रहने वाली हैं। राखी ने बताया है कि बचपन में गुब्बारे नहीं मिलते थे तो वह कंडोम में पानी भरकर होली खेलती थीं…..

Image result for कंडोम से 'राखी सावंत'
RAKHI SAVANT HOT HOLI

नवभारतटाइम्स डॉट कॉम से की गई होली विशेष पर बातचीत के दौरान राखी सावंत ने अपनी यादगार होली का किस्सा सुनाते हुए कहा कि बचपन में जब उन्हें होली खेलने के लिए गुब्बारे नहीं मिलते थे तो वह कंडोम का इस्तेमाल कर होली खेलतीं थी।

राखी कहती हैं, ‘मैं सभी त्योहारों को बड़े धूम-धाम से सेलिब्रेट करती हूं। होली मेरा सबसे पसंदीदा त्यौहार है। जैसे बचपन में होली खेलती थी ठीक वैसे ही बड़े होकर और फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद कई यादगार होली खेली है। मेरे पास कॉलेज जाने के लिए पैसे नहीं थे। इसलिए कॉलेज की कोई यादगार होली नहीं है।’

राखी की माने तो इस बार वह भांग पीकर होली मनाने की तैयारी में हैं। इस बार तो अपने घर पर भी भांग का ऑर्डर दिया है।’ राखी कहती हैं, ‘भांग खाने के बाद कुछ भी पता नहीं चलता कि कौन क्या कर रहा है और क्या हो रहा है। जैसे एक बार भांग खाकर मैं लगभग 20 से 25 समोसे और खूब मिठाई खा गई थी। भांग खाने के बाद पूरा दिन कुछ न कुछ खा रही थी।

बचपन की होली याद करते हुए राखी कहती हैं, ‘बचपन में हम लोग जब चॉल में रहते थे तब गुब्बारों में पानी भर कर एक दूसरे को मारते थे। जब गुब्बारे नहीं मिलते थे तो कंडोम में रंग भर कर लोगों पर फेंकती थी। अब बचपन में इसकी जानकारी तो थी नहीं इसलिए मैंने कॉन्डम का इस्तेमाल कर खूब होली खेली है।’ उन्हें नहीं पता था कि वह कंडोम हैं हालांकि राखी ने यह नहीं बताया कि वह बचपन में कंडोम कहां से लाती थी?

Image result for कंडोम से 'राखी सावंत'

खैर ये बात आपके और हमारे गले से नहीं उतरने वाली लेकिन यह राखी हैं जो बिना बेतुके बयान दिए रह जाएं ऐसा कैसे हो सकता है भला। जो भी हो अच्छा है राखी बड़ी हो गईं है और अब कंडोम होली नहीं खेलती हैं….

कोई जवाब दें