जब 5.5 करोड़ की कार से विधानसभा पहुंचे BJP विधायक…फिर किया हुआ

0
151
Spread the love

TOC NEWS

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही बीजेपी नेताओं को सादगी से रहने की हिदायत देते हो लेकिन मुंबई के मीरा-भायंदर के BJP विधायक नरेंद्र मेहता गुरुवार को अपनी 5.5 करोड़ की लैंबोर्गिनी कार से जब विधानसभा पहुंचे. तो मीडिया के कैमर उनकी तरफ मुड़ गये और फ्लैश जलने लगे तो MLA साहब नजरें चुरा वहां से निकल लिए. आपको बता दें ये वही कार है जिससे नरेंद्र मेहता की पत्नी एक ऑटोवाले को टक्कर मार चुकी है.

विधायक नरेंद्र मेहता सुबह 11 बजे खुद आलीशान लैंबोर्गिनी कार से विधान भवन पहुंचे तो उन्हें देखने के किए भीड़ जमा हो गई. इस बीच कुछ वरिष्ठ नेताओं को इस बात का एहसास हुआ कि, कहीं ये मामला बेवजह की कंट्रोवर्सी न बन जाए, इसलिए उन्होंने धीरे से मेहता को कार लेकर जाने का इशारा किया. मेहता को भी इस बात का एहसास हुआ और वे मीडिया से बिना कोई बात किए अपनी कार लेकर वहां से चले गए.

इसे भी पढ़ें :- फोटो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म

सुर्खियों में रही है ये कार

मेहता की 5.5 करोड़ रुपये की यह नारंगी लैंबोर्गिनी कार पिछले साल भी सुर्खियों में रही थी. बीजेपी विधायक ने पिछले साल अगस्त महीने में अपनी पत्नी के जन्मदिन पर इसे गिफ्ट किया था. कार सुर्खियों में तब आई जब उनकी पत्नी कार लेकर सड़क पर निकलीं और एक ऑटोरिक्शा को ठोक दिया था. वो अलग बात थी कि स्थानीय विधायक की पत्नी के खिलाफ ऑटो ड्राइवर ने घायल होने के बाद भी मामला दर्ज नहीं हुआ था. मीरा-भयंदर इलाके में रियल एस्टेट के बड़े कारोबारी के रूप में शुमार मेहता मेयर भी रह चुके हैं.

इसे भी पढ़ें :- सीएम योगी के इस काम से मोदी-शाह की उड़ गई नींद, चारों तरफ मचा हडकंप

क्या है इस कार की खासियत

लैंबोर्गिनी की इस शानदार सुपरकार में 5.2-लीटर V10 इंजन लगाया गया है जो 610 बीएचपी का जबरदस्त पावर और 560Nm का शानदार टॉर्क देता है. इस इंजन को 7-स्पीड LDF डुअल-क्लच ट्रांसमिशन से लैस किया गया है. ये कार महज 3.4 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है. कार की टॉप-स्पीड 324 किलोमीटर प्रति घंटे की है.

कंपनी ने पावरफुल इंजन से लैस इस कार को खास तौर पर डिजाइन किया है. कार को हाइब्रिड अल्युमीनियम और कार्बन फाइबर फ्रेम पर डिजाइन किया है. कार की बॉडी अल्युमीनियम और कंपोजिट मेटेरियल से तैयार की गई है. लैंबोर्गिनी हुराकैन स्पाइड का ड्राई वेट 1,542 किलोग्राम का है जो स्टैंडर्ड मॉडल से करीब 120 किलोग्राम ज्यादा है.

 

Image result for जब 5.5 करोड़ की कार से विधानसभा पहुंचे BJP विधायक...
आपको बता दें ये वही कार है जिससे नरेंद्र मेहता की पत्नी एक ऑटोवाले को टक्कर मार चुकी है.

Image result for जब 5.5 करोड़ की कार से विधानसभा पहुंचे BJP विधायक...

जब BJP विधायक की पत्नी ने ठोक दी 5.5 करोड़ की Lamborghini

 

कोई जवाब दें