जग्गा जासूस की अभिनेत्री बिदिशा ने सुसाइड किया जानिए लफड़ा क्या था

0
229
Spread the love

TOC NEWS

गुड़गांव : हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जग्गा जासूस में काम कर चुकी असम की मॉडल और एक्ट्रेस बिदिशा ने दिल्ली से सटे गुड़गांव में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक बिदिशा अपने पति के अफेयर से काफी परेशान थी.
बिदिशा के पिता ने भी बेटी के पति पर खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद अब गुड़गांव पुलिस ने बिदिशा के पति निशित झा को गिरफ्तार कर लिया है.
 जग्गा जासूस की अभिनेत्री बिदिशा ने सुसाइड किया के लिए चित्र परिणाम

इसे भी पढ़ें :- विज्ञापन घोटाला : विज्ञापन के नाम पर 600 करोड़ का घोटाला

असम की मॉडल, सिंगर और रेडियो जॉकी विदिसा ने एक साल पहले ही एक गुजराती युवक से शादी की थी और दो दिन पहले ही गुड़गांव में पति के साथ शिफ्ट हुई थी. बिदिशा के सुसाइड करने के बाद पिता ने उसके पति पर खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. पिता का कहना है कि बिदिशा के पति का किसी और से अफेयर था,

इसे भी पढ़ें :- इलाहाबाद हाईकोर्ट की यूपी सरकार को फटकार, क्या चाहते हो लोग मांस न खाएं ?

इसे भी पढ़ें :- एसडीएम का शव 25 किमी दूर बिना कपड़ों के मिला, बेटे ने कहा- पापा की हत्या

जिसकी वजह से बिदिशा काफी परेशान और दुखी थी, इसलिए उसने खुदकुशी कर ली.  रिपोर्ट्स के मुताबिक कल देर रात गुड़गांव पुलिस को सुशांत लोक के बी ब्लॉक के फ्लैट में किसी महिला की आत्महत्या की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची गुड़गांव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जब मामले की जांच शुरू की तो मृतका की पहचान असम के गोवाहाटी की बिदिशा बेज बरवे के तौर पर हुई.
जग्गा जासूस बिदिशा के लिए चित्र परिणाम

इसे भी पढ़ें :- भाजपा विधायक की धमकी, कहा – मुस्लिमों ने राम मंदिर का विरोध किया तो उन्हें हज नहीं जाने देंगे

गुड़गांव पुलिस ने मौके से मिले सुबूतों के आधार पर जांच शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामले में गुड़गांव पुलिस ने मृतका के पिता के बयान पर मृतका के पति निशित झा के खिलाफ जो कि किसी निजी कम्पनी में बतौर सेल्स मैनेजर के तौर पर कार्यरत है आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.
वहीं जानकारी के अनुसार बिदिशा अपने पति निशित झा के साथ बीते 2 दिन पहले ही सुशांत लोक इलाके में शिफ्ट हुई थी. गुड़गांव पुलिस ने मृतका के पति के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें :- मंत्री का पीए बनकर ठगी करने वाला शैलेंद्र सिंह गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें :- सहारनपुर हिंसा पर राज्यसभा में भड़कीं माया, बोलीं- दबाई गई मेरी आवाज, दूंगी सदन से इस्तीफा

कोई जवाब दें