जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी श्री स्वरूपानंद जी महाराज ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपनी असहमति जाहिर की, वीडियो में सुने क्या है असहमति

0
542
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ जबलपुर // प्रशांत वैश्य : 79990 57770

जबलपुर. जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी श्री स्वरूपानंद जी महाराज ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के कुछ बिंदुओं पर अपनी असहमति जाहिर की है शंकराचार्य जी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने नया ट्रस्ट बनाने की बात की है उसके स्थान पर रामालला ट्रस्ट को ही यह भूमि मंदिर निर्माण के लिए सौपी जानी चाहिए.

मुस्लिम समाज को अयोध्या मे पांच एकड़ जमीन देने का निर्णय ठीक नहीं है इससे आने वाले वक्त में काफी परेशानी होगी  जबलपुर–अयोध्या में रामलला ही विराजमान होंगे इस अंश तक तो यह निर्णय ठीक है।

इसे भी पढ़ें :- असदुद्दीन ओवैसी का विवादित बयान, कहा हमारी लड़ाई जस्टिस के लिए थी, हमें खैरात की जरूरत नहीं

लेकिन अन्य बिंदुओं पर दिया गया फैसला सरकार के दबाव में लिया निर्णय लगता है। यह कहना है  जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी श्री स्वरूपानंद जी महाराज का ।

वीडियो को क्लिक कर पूरी ख़बर देखें : 

शंकराचार्य जी ने  सुप्रीम कोर्ट के फैसले के कुछ बिंदुओं पर अपनी असहमति जाहिर की है  । शंकराचार्य जी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने नया ट्रस्ट बनाने की बात की है उसके स्थान पर रामालला ट्रस्ट को ही यह भूमि मंदिर निर्माण के लिए सौपी जानी चाहिए।

इसे भी पढ़ें :- झूठे केस में फंसाने की शाजिस करने वाला थाना प्रभारी सुभाष सुलिया को इंदौर लोकायुक्त पुलिस ने 5 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा

इसके साथ ही मुस्लिम समाज को अयोध्या मे पांच एकड़ जमीन देने का निर्णय ठीक नहीं है इससे आने वाले वक्त में काफी परेशानी होगी । ऐसी स्थिति को ध्यान में रखते हुए निर्णय लिया जाता तो ज्यादा बेहतर होता लेकिन ऐसा नहीं हुया है. शंकराचार्य ने सभी धर्मो के लोगो से शांति बनाए रखने की अपील की है।

कोई जवाब दें