छोटा शकील का सहयोगी दिल्ली में गिरफ्तार, तारिक फतेह को निशाना बनाने की साजिश

0
146
Spread the love

TOC NEWS

नयी दिल्ली, दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने पाकिस्तान में जन्में कनाडाई लेखक तारिक फतह को निशाना बनाने की साजिश रचने के आरोप में गैंगेस्टर छोटा शकील के सहयोगी को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त :विशेष प्रकोष्ठ: पीएस कुशवाहा ने बताया कि जुनैद चौधरी को सात और आठ जून की दरम्यानी रात को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वजीराबाद सड़क से गिरफ्तार किया गया।

इसे भी पढ़ें :- कुकर्म के दोषी नाबालिग को मिली रौंगटे खड़ी करने वाली सजा, सुन अापका भी मन होगा विचलित

इसे भी पढ़ें :- फातिमा सना शेख ने शेयर की बिकिनी में फोटो, सोशल मीडिया पर लोगों ने बताया ‘बेशर्मी’

हालांकि डीसीपी ने इस साजिश के बारे में जानकारी देने से मना कर दिया। वहीं, नाम न जाहिर करने के शर्त पर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि चौधरी लेखक को निशाना बनाने की योजना बना रहा था। फतह अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। यद्यपि फतह दिल्ली में नहीं थे लेकिन शकील का सहयोगी यहां रेकी करने के लिए आया था।

इसे भी पढ़ें :- मोदी सरकार के भ्रष्टाचार को खत्म करने के दावों का सच, भारत बना एशिया का सबसे भ्रष्ट देश: रिपोर्ट

इसे भी पढ़ें :- मन्दसौर किसानों की हत्या के मामले में दाखिल होगी पीआईएल

चौधरी को पिछले साल छोटा शकील द्वारा भेजे गए हवाला पैसे और हथियार के साथ तीन अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था लेकिन चार महीने बाद ही वह जमानत पर छूट गया। ये लोग उस समय हिंदू सभा प्रमुख स्वामी चक्रपाणी की हत्या की योजना बना रहे थे।

इसे भी पढ़ें :- “फूंक दो थाना” कांग्रेस विधायक शकुंतला खटिक ने भीड़ से कहा…

इसे भी पढ़ें :- SC ने कहा- आधार को नहीं कर सकते जरूरी, सिर्फ PAN से भी भर सकते हैं IT रिटर्न

चौधरी ने फिर से शकील से संपर्क किया लेकिन बाद में जमानत रद्द होने के बाद उसे तिहाड़ जेल भेज दिया गया। बाद में वह दोबारा जमानत पर रिहा हुआ और एक बार फिर शकील के संपर्क में आया।  चौधरी ने बाद में दिल्ली में गैंगेस्टर की गतिविधियां शुरू कर दी। फिलहाल अभी उससे पूछताछ हो रही है।

 

कोई जवाब दें