चोरी, लूट के प्रकरणों में फरार आदतन आरोपी अनिल मिश्रा जूटमिल पुलिस के गिरफ्त में

0
954
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

  • चोरी की बाईक ब्रिकी करने की फिराक में घूमते पुलिस ने पकड़ा, आरोपी से 03 बाईक बरामद
  • आरोपी के विरूद्ध जुटमिल, पुसौर, चन्द्रपुर तथा ओडिसा में कई मामले दर्ज
जुटमिल पुलिस स्टाफ द्वारा द्वारा आज दिनांक 09.09.19 के सुबह चौकी जुटमिल (थाना कोतवाली) के चोरी के प्रकरण में लम्बे समय से फरार आरोपी अनिल मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है ।

जानकारी के अनुसार चौकी प्रभारी जूटमिल निरीक्षक अंजना केरकेट्टा को रात्रि गस्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि फरार आरोपी अनिल मिश्रा अपने घर आया हुआ है तथा चोरी की बाइक के लेकर बिक्री करने के लिए घूम रहा है कि सूचना की तस्दीकी एवं आरोपी की गिरफ्तारी के लिये टी0आई0 केरकेट्टा द्वारा स्टाफ को निर्देशित किया गया जिनके द्वारा आज सुबह दुर्गा चौंक के पास घेराबन्दी कर आरोपी अनिल मिश्रा को एक प्लेटिना बाईक के साथ हिरासत में लेकर चौकी लाया गया । आरोपी अनिल मिश्रा ने *चोरी की 02 बाईक* छिपाकर रखना बताया जिसे उसके निशांदेही पर जप्त किया गया ।

तीनों पुरानी बाईकों में नम्बर नहीं है जिनकी अनुमानित कीमत 50,000 रूपये हैं । आरोपी अनिल मिश्रा की जुटमिल पुलिस को अपराध क्रमांक 271 /19 धारा 379,34 भांदवि में तलाश थी । प्रकरण में केवल अनिल मिश्रा की गिरफ्तारी शेष थी । आरोपी अनिल मिश्रा ने ओडिसा तथा पुसौर थाना क्षेत्र से लूटपाट तथा जिला जांजगीर-चापा जिले के थाना चंद्रपुर क्षेत्र से बाईक चोरी करना कबूल किया है, संबंधित थाना प्रभारियों को अग्रिम कार्यवाही हेतु सूचित किया गया । आरोपी अनिल मिश्रा को थाना कोतवाली (चौकी जुटमिल) के उपरोक्त अपराध में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

कोई जवाब दें