चेन्नै में फंसे लोगों की मदद के लिए सामने आए दो स्वयंसेवक

0
47
Spread the love

तमिलनाडु की सीएम जयललिता की नाजुक स्थिति के बाद शहर में तनाव की स्थिति है। ऑटो और कैब की संख्या में कमी आने के कारण लोगों की आवाजाही प्रभावित हुई है। ऐसे में चेन्नै में आम लोगों की मदद के लिए स्वयंसेवकों की एक टीम सामने आई है जो शहर में फंसे लोगों को मदद का भरोसा दिला रहे हैं।

सोमवार को भीड़ के गुस्से की आशंका को देखते हुए बासित और बालाजी प्रेमुकमार नाम के दो स्वयंसेवकों ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए लोगों को आपात स्थिति में उनसे संपर्क करने को कहा है। बासित और प्रेमकुमार से 08122000228 और 09884269094 नंबरों पर संपर्क किया जा सकता है। बता दें कि रविवार को कार्डियक अरेस्ट के बाद अपोलो अस्पताल में भर्ती तमिलनाडु की सीएम जयललिता की सेहत लगातार गंभीर बनी हुई है।

सोशल मीडिया में आज शाम वायरल हुए इस पोस्ट में कहा गया है, ‘अगर चेन्नै में कहीं फंसे हुए हों और आपको वास्तव में मदद की जरूरत है तो आप अपने लोकेशन वॉट्सऐप के जरिए बताएं या फिर अपना पता हमें SMS करें। हम आपकी मदद करने की कोशिश करेंगे।’

स्वयंसेवकों की इस टीम में अबतक 18 स्वयंसेवक अवादी, पोरुर, क्रोमपेट जैसे इलाकों कार्यरत हो गए हैं। कई संगठनों के स्वयंसेवकों से संपर्क साधने वाले बासित ने कहा, ‘हमें अभी तक केवल DLF और पोरुर से आपात मदद के लिए दो कॉल आई हैं। मदद मांगने वाले में कोई महिला या वरिष्ठ नागरिक हो सकते हैं। हम उनतक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। चेन्नै की बाढ़ के दौरान भी हमने ऐसा ही किया था।

कोई जवाब दें