चेन्नई: बदमाशों ने कंटेनर ट्रक को किया हाइजैक, 15 करोड़ के चुरा ले गए

0
220
Spread the love

TOC NEWS www.tocnews.org

विशेष संवाददाता

तमिलनाडु के कृष्णागिरी में बदमाशों ने मोबाइल फोन से भरे एक कंटेनर ट्रक को हाइजैक कर लिया. ट्रक चेन्नई से मुंबई की ओर जा रहा था. इसी दौरान बदमाशों ने एक कार से ट्रक का पीछा कर ड्राइवर और क्लीनर को रस्सी से बांधकर ट्रक लेकर फरार हो गए. ट्रक में तकरीबन 15 करोड़ की कीमत के 14 हजार 500 फोन थे, जिसे मुंबई ले जाया जा रहा था.

सूलागिरी पुलिस थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि कंटेनर में 14 हजार 500 फोन रखे हुए थे। डीएचएल एक्सप्रेस नाम की कंपनी मोबाइल फोन्स को चेन्नै के नजदीक स्थित पूनामल्ली के रेडमी मेन्युफैक्चरिंग यूनिट से मुंबई ले जा रही थी। मेलुमलई के पास एक कार ने ट्रक का पीछा किया और सूलागिरी और कृष्णागिरी के बीच चेन्नै-बेंगलुरु नैशनल हाइवे पर उसे रोक लिया।

ट्रक छोड़कर फरार हुए बदमाश

बदमाशों ने इसके बाद ट्रक ड्राइवर ओर क्लीनर पर हमला बोल दिया। दोनों एक रस्सी से बांधकर वे ट्रक लेकर फरार हो गए। मौके से 15 किमी आगे जाने पर उन्होंने ट्रक से माल दूसरे ट्रक में ट्रांसफर कर लिया। इसके बाद डीएचएल के ट्रक को वे वहीं छोड़कर फरार हो गए। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आरोपियों का अभी कोई सुराग नहीं मिला है। उन्हें पकड़ने के लिए 17 टीमें बनाई गई हैं। मामले में केस भी दर्ज कर लिया गया है।

कोई जवाब दें