चेन्नई पत्रकार सम्मेलन की तैयारी, गहलोत बने प्रदेश संगठन उपसचिव

0
169
Spread the love
आल इंडिया स्मॉल न्यूज़ पेपर एसोसिएशन की बेठक संपन्न
 
TOC NEWS
 
भोपाल। आल इंडिया स्मॉल न्यूज पेपर एसोसिएशन आइसना की आज एमपी नगर जोन 1 मे एक बेठक का आयोजन किया गया उक्त कार्यक्रम मे नीमच मंदसौर जिले के आइसना के सदस्यों ने भाग लेकर नवीन कार्यकरणी की रूप रेखा के विषय मे चर्चा की गयी इसी अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अवधेश जी भार्गव ने बताया की प्रदेश आइसना पत्रकारों का एक सम्मेलन चेन्नई मे रखा गया है जिसमे मध्यप्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार इस सम्मेलन में भाग लेगे उक्त कार्यक्रम चेन्नई सहित आसपास के टूरिस्ट जाने पर भी चर्चा की गई चेन्नई के माह सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा  है जिसमे देश के बड़े बड़े पत्रकार हिस्सा लेंगे। 
 
इसी अवसर पर *नरेंद्र गेहलोत को प्रदेश कार्यकारणी में प्रदेश संगठन उप सचिव मनोनीत किया गया और मन्दसौर जिले से हैदर खान को उज्जैन सम्भाग का महासचिव नियुक्त किया गया* इस अवसर पर संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अवधेश जी भार्गव, प्रदेश महासचिव विनय जी. डेविड, प्रदेश मिडिया प्रभारी सतीश सिंह सिखरवार, आइसना संगठन नीमच के जिला अध्यक्ष हरिमोहन योगी सहित संगठन के सभी पदअधिकारी उपस्थित थे .
  • चेन्नई विश्ववस्त्रीय सम्मेलन दिनांक 24 मार्च से 29 मार्च तक रहेगा 
  • चेन्नई सम्मेलन के बाद पत्रकार साथी चेन्नई के कई धार्मिक स्थलों का भृमण करेंगे

*नोट..उक्त सम्मेलन मे सम्मलित होने के लिए तुरन्त पत्रकार साथी अपने जिला अध्यक्ष से संपर्क करे अपना रजिस्ट्रेशन भरवाकर आई कार्ड प्राप्त करे*

उक्त जानकारी प्रदेश मिडिया प्रभारी सतीश सिंह सिखवार ने दी

कोई जवाब दें