चेक पोस्ट झीकोली मां नर्मदा पुल पर चेकिंग अभियान जारी, ड्यूटी पर तैनात बेटियां निभा रही अपनी अपनी जिम्मेदारी

0
304
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ गाडरवाराजिला नरसिंहपुर // दीपक अग्रवाल : 9039 5134 65 

साईं खेड़ा. पुलिस थाना साईं खेड़ा के अंतर्गत नरसिंहपुर और रायसेन बॉर्डर पर झिकोली चेक पोस्ट पर विगत 29 मार्च 2020 से लगातार पुलिस विभाग पंचायत विभाग स्वास्थ्य विभाग शिक्षा विभाग और राजस्व विभाग के के कर्मचारियों द्वारा निरंतर सेवाएं दी जा रही हैं.

पूरी लगन और निष्ठा के साथ चेक पोस्ट पर ड्यूटी की जा रही है जिसमें बाहर से आने जाने वाले व्यक्तियों की रजिस्टर में एंट्री की जाती है और भोपाल इंदौर उज्जैन व एमपी से बाहर से आने वाले व्यक्तियों को कौन सा टाइम सेंटर भेजा जाता है उक्त जानकारी रामपाल सिंह राजपूत सचिव द्वारा दी गई.

कोरोना वायरस महामारी की इस लड़ाई में नरसिंहपुर के पूरे जिले में जिला कलेक्टर श्री दीपक सक्सेना के निर्देश पर चेक पोस्ट सीमाओं पर चेकिंग अभियान जारी है नरसिंहपुर जिला की आखिरी सीमा 2 जिलों के अंतर्गत आती है इस तरफ नरसिंहपुर जिला उस तरफ रायसेन जिला जिसके बीच में मांनर्मदा पर पुल बना हुआ है एस एच 44 पर यह आता है जहां पर विगत महीनों से चेकिंग अभियान चलता है नए नियम बदलाव होते ही अलग-अलग ड्यूटी पुलिस सैनिकों शिक्षकों की लगती है.

आज सुबह चेक पोस्ट पर महिला बेटियां भी ड्यूटी पर तैनात लगातार अपनी सेवाएं दे रही हैं चाहे वह पुलिस सैनिक हो या शिक्षक या पटवारी चेक पोस्ट पर पटवारी एकता गुप्ता द्वारा बताया गया कि रोजाना 200 वाहन का आना जाना लगातार हो रहा है प्रशासन के नियमों के तहत सभी अधिकारी कर्मचारी कार्य कर रहे हैं जिससे नगर शहर ग्राम में कोरोना वायरस महामारी से बचा जाए

कोई जवाब दें