चाचा ने भतीजी के सिर पर तलवार मारकर किया घायल, बीच-बचाव करने आई मां पर भी किया वार

0
284
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ मुलताई, जिला बैतूल 

 

मुलताई। साईंखेड़ा थानातंर्गत ग्राम सेमझीरा में एक नशे में धुत्त युवक ने गुरूवार दोपहर विवाद के दौरान अपनी ही भतीजी के सिर पर तलवार से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया वहीं बीच-बचाव करने आई उसकी मां पर भी वार किया।  सूचना के बाद मौके पर डायल 100 तथा संजीवनी 108 पहुंची जिससे दोनों घायलों को मुलताई के सरकारी अस्पताल लाकर उपचार किया गया।  

इसे भी पढ़ें :- वीडियो ख़बर : 35 एकड़ गौठान की सरकारी जमीन तहसीलदार और एसडीएम ने मिलीभगत से दिल्ली के एक व्यापारी को बेचा, TI का सनसनीखेज आडियो वॉयरल से मचा घमासान

घटना के बाद युवक फरार हो गया जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सपना पिता सूरदास अतुलकर उम्र लगभग 20 वर्ष अपनी मां संगीता के साथ गांव में मजदूरी करने गई थी जो दोपहर भोजन करने घर पहुंची जहां पहले से उसका चाचा हरिदास अतुलकर शराब के नशे में धुत्त होकर उसकी रास्ता देखते हुए बैठा था। सपना के घर पहुंचते ही उसने घर से तलवार लाकर सपना के सिर पर वार किया इसी दौरान सपना की दादी रामप्यारी ने बीच-बचाव किया जिससे वह भी घायल हो गई।

इसे भी पढ़ें :- सत्यकथा : जज महेन्द्र कुमार त्रिपाठी की महिला मित्र ने तांत्रिक के साथ मिलकर खतरनाक वारदात को अंजाम, पूरा परिवार ख़त्म करने की थी साज़िश, संदिग्ध मौत की गुत्थी सुलझी, लो हो गया खुलासा

सपना एवं उसकी मां सहित दादी की चीख पुकार से ग्रामीण एकत्रित हो गए जिससे हरिदास वहां से फरार हो गए। ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना डायल 100 सहित संजीवनी 108 को दी गई। इस संबन्ध में घायल सपना की मां संगीता ने बताया कि उसका बुधवार उसका पति सूरदास देवर हरिदास हमेशा से शराब के नशे में चूर होकर मारपीट करता था जिससे वे डर के मारे उसका सामना ही नही करती थी। गुरूवार जब वे दोपहर मजदूरी के बाद भोजन करने घर पहुंची इसी दौरान हरिदास ने तलवार से वार किया जिससे सपना जहां गंभीर रूप से घायल हो गई वहीं उसकी दादी रामप्यारी को भी चोट आई है।

इसे भी पढ़ें :- शिक्षा विभाग में पदस्थ BEO रंगीन मिजाजी अधिकारी को महिलाओं ने चप्पलों से धुना, वीडियो वॉयरल

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

भतीजी को तलवार मार कर गंभीर रूप से घायल करने वाला आरोपी हरिदास लोगों की भीड़ बढ़ते ही मौके से फरार हो गया। मौके पर डायल 100 भी पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी हरिदास द्वारा पूर्व रंजिश रखते हुए ही सुनियोजित तरीके से उसकी भतीजी पर तलवार से वार किया जिससे  उसके सिर पर गंभीर चोट आई है। घायल सपना की मां संगीता ने बताया कि उसका देवर हमेशा नशे में चूर रहता है तथा उसके परिवार से रंजिश रखता है जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया।

कोई जवाब दें