चंद घंटों में इंटरनेट पर वायरल होने वाली इस लड़की का नाम और इसके पिता का नाम जानते हैं आप

0
224
Spread the love
चंद घंटों में इंटरनेट पर वायरल होने वाली इस लड़की का नाम और इसके पिता का नाम जानते हैं आप

अगर आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं तो आपने पिछले दो दिनो से इंटरनेट पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही इस लड़की को जरूर देखा होगा। क्या आप इस लड़की को जानते हैं। नही जानते हैं तो कोई बात नही आज हम आपको इसका पूरा डिटेल बताएंगे। लेकिन यदि आपने अबतक हमे फॉलो नही किया है तो हमे फॉलो जरूर करें।

एक दिन में हिंदुस्तान के लाखों करोड़ो लड़को का क्रश बन चुकी इस लड़की का नाम प्रिया प्रकाश वारियर है। प्रिया एक मलयालम एक्ट्रेस है और अपनी पहली मलयालम फ़िल्म औरु उदार लव से डेब्यू कर रही है। जिस वीडियो क्लिप या फ़ोटो को आप अभी तक इंटरनेट पर वायरल होते देख रहे हैं वो इसी फिल्म के एक गाने का सीन है। इस एक सीन ने इंटरनेट की दुनिया मे खलबली मचा दिया और हर कोई इसे शेयर करने लगा।

शायद प्रिया को भी नही पता होगा कि उनकी पहली फ़िल्म रिलीस होने से पहले ही वो इतनी बड़ी इंटरनेट सेंसेशन बन जाएगी। इंटरनेट से ही मिली जानकारी के अनुसार प्रिया एक ही दिन में इंटरनेट पर फॉलोवर बढ़ाने से हिसाब से तीसरी सेलेब है। अब जानते हैं प्रिया के बारे में कुछ और बातें

इस लड़की के पिता का नाम प्रकाश वारियर है और इसकी उम्र 18 वर्ष है। यह केरल की रहने वाली है। एजुकेशन क्वालिफिकेशन की बात की जाए तो इसने 2017 में b. कॉम. फर्स्ट ईयर में एडमिसन लिया है। प्रिया जिस गाने में ये क्यूट एक्सप्रेशन दे रही है उस गाने का नाम Manikya Malaraya Poovi है।

कोई जवाब दें