ग्रेसिम उद्योग के मजदूरो ने हड़ताल कर किया थाने का घेराव, साथ आई कॉंग्रेस, वीडियो

0
202
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा। ग्रेसिम उद्योग के मजदूरो द्वारा हड़ताल कर बिरला ग्राम पुलिस थाने का घेराव किया गया । हड़ताल मजदूरो के रिटर्न प्रक्रिया को लेकर की गई। बिरला मन्दिर, बिरला हाऊस व कालोनियो मे कार्य करने वाले मजदूरो ने सड़कों पर आ कर उद्योग के खिलाफ नारेबाजी करना प्रारम्भ कर दी। जिसमे आकर कॉंग्रेस के जनप्रतिनिधि भी सामिल हो गये। 

मौके पर पहुंचे सीएसपी मनोज रत्नाकर के द्वारा मामले की गम्भीरता को देखते हुवे सभी आन्दोलन कारियो को बिरला ग्राम थाने पर बुला लिया गया थाने पहुचते ही आन्दोलन कारियो ने उद्योग के खिलाफ नारेबाजी करना शुरु कर दी । सी एस पी द्वारा उद्योग के अधिकारीयो को बुलाया गया ।

ग्रेसिम उद्योग के अधिकारी के साथ कॉंग्रेस के जनप्रतिनिधि सुबोध स्वामी, अजय शर्मा, रघुनाथ ठाकुर ओर पाच से छह मजदूरो की मिटिंग बंद कमरे मे की गई जहा से मिडिया को दूर रखा गया।

मजदूरो की इस हड़ताल मे कही किसी भी युनियन के नेता नजर नही आये। ग्रेसिम उद्योग के अधिकारीयो का कांग्रेस नेताओ के साथ बद कमरे मे चर्चा ओर फिर मजदूरो को समझा कर कार्य पर भेजना कही ना कही सवाल खड़ा होता है की इस पूरी घटना में कॉंग्रेस के नेताओ का होंना ओर ट्रेड युनियन का  नही दिखने के पीछे क्या कारण है।

बाईट- अजय शर्मा मंडल अध्यक्ष कॉंग्रेस, बिरला ग्राम ,नागदा

कोई जवाब दें