ग्राम देलारी ( पूंजीपथरा ) के राजा मैदान में मिले शव की जांच पर हत्या का अपराध दर्ज

0
1755
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

रायगढ़. थाना पूंजीपथरा में ग्राम देलारी का कोटवार हेमलाल चौहान द्वारा मोबाईल से थाना पूंजीपथरा में सूचना दिया कि गांव देलारी के राजा मैदान हर्रा पेंड के निचे झाडियों के पास *नूतन पटेल उर्फ बबलू पिता गौरी पटेल उम्र करीब 23 वर्ष सा. हाई स्कूलपारा लैलूंगा*  का निवासी है जो देलारी के सुदामा उरांव के मकान में किराये पर रहता था ,

मृत पडा है जिसके नाक से हल्का खून बह रहा है चित्त हालत में चेहरा बायें करवट लिया है और पेट में बायें तरफ हल्का छिला है । सूचना पर थाना पूंजीपथरा से सउनि जगतराज सिंह हमराह स्टाफ के साथ मौके पर गये और पंचनामा कार्यवाही कर शव को पी.एम. के लिए भेजे , शव का पी.एम. रिपोर्ट प्राप्त किया गया है जिसमें मृतक के मृत्यु की प्रकृति *हत्यात्मक* लेख किया गया है ।

अब तक के मर्ग जांच में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मृतक का गला एवं मुंह नाक दबाकर  हत्या कर साक्ष्य छिपाना पाये जाने पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध दिनांक 28.07.19 को अप.क्र. 131/19 धारा 302, 201 भा.दं.वि. पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है । मृतक के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मृतक नूतन पटेल अविवाहित था तथा पूंजीपथरा के ग्राम देलारी में किराये मकान में रहकर रायगढ़ इस्पात फैक्टरी में काम काम कर रहा था ।

पूंजीपथरा पुलिस मृतक के वारि‍शानों एवं जहां किराये पर रहता था, वहां के लोगों से पूछताछ कर सभी पहलूओं पर जांच कर रही है ।

कोई जवाब दें