गोली मार दूंगा वाट्सएप पर पार्षद को मिली धमकी, कौन है यह दुश्मन बताई यह बात

0
316
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा । मंडी थाने पर एक चौकाने वाला मामला सामने आया वार्ड क्रमांक 14 श्री राम कॉलोनी नागदा के वार्ड पार्षद सुनील गुर्जर को जान से मारने की धमकी मिलीं पार्षद गुर्जर ने थाने मे आवेदन के माध्यम से शिकायत दर्ज कराई है।

क्या है पुरा मामला – जब एएनआई न्यूज़ इंडिया ने पार्षद सुनील गुर्जर से जानकारी एकत्र की तो श्री गुर्जर ने बताया कि दोपहर में जब मैं खाना खाने बैठा तो खाना आने के पहले अपने मोबाइल पर व्हाट्सएप WhatsApp देखा जिसमें किसी अज्ञात नंबर से मुझे गोली मार दूंगा जैसी धमकी दी गई जब मैंने उस अज्ञात नंबर पर व्हाट्सएप के माध्यम से चैटिंग की तो वह व्यक्ति मालाखेड़ी का रहने वाला बता रहा था और मुझे गोली मार देगा मेसेज कीया.

वीडियो – सुनील गुर्जर -पार्षद का यह कहना है…… 

मैंने जब उससे पूछा तुम कौन हो तो उसने मुझे अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली जब मैंने ट्रूकॉलर के माध्यम से उस अज्ञात नंबर की जानकारी निकाली तो वह नंबर आइडिया मध्य प्रदेश कंपनी का होकर दीपक कीर के नाम दिखा रहा था जिसकी जानकारी मैंने मंडी थाना प्रभारी को आवेदन के माध्यम से जा कर दी ।

नागदा मंडी थाना प्रभारी के एल पटेल द्वारा इस मामले में धारा 507 मे अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच की जा रही है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

वीडियो – नागदा मंडी थाना प्रभारी के एल पटेल इनका कहना है की……

कोई जवाब दें