गोपाल कांडा मामले ने कराई भाजपा की किरकिरी, उमा भारती के इस ट्वीट के बाद बैकफुट पर आई पार्टी

0
740
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

हरियाणा में सरकार बनाने के लिए जरूरी संख्याबल जुटाने में जुड़ी भाजपा ने विवादस्पद विधायक गोपाल कांडा मामले में किरकिरी करा ली। पहले जोर शोर से कांडा को विशेष विमान से दिल्ली लाने वाली भाजपा ने चौतरफा आलोचना के बाद देर शाम को किनारा कर लिया।

दरअसल शुक्रवार को भाजपा नेता पूरे तामझाम से निर्दलीय विधायकों के साथ कांडा को लेकर दिल्ली पहुंचे। कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कराई। खुद कांडा ने कहा कि उनकी रगों में संघ का खून है।

इसे भी पढ़ें :- सनसनीखेज अपहरण प्रकरण का खुलासा, कल्पना से परे रची फरियादी ने अपहरण की साजिश

इस दौरान जब प्रभारी अनिल जैन से कांडा के दागदार चरित्र और आपराधिक मामलों को ले कर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कांडा को जनता ने जनादेश दिया है। कुछ अन्य नेताओं भी कांडा का पक्ष लिया।

इस बीच, शनिवार को पार्टी को अपने ही वरिष्ठ नेताओं की नाराजगी भी झेलनी पड़ी। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा की उपाध्यक्ष उमा भारती ने जब कांडा को लेकर सवाल उठाए तो पार्टी असमंजस में घिर गई।

इसे भी पढ़ें :- प्रेमिका से बेवफाई अपराध नहीं, कोर्ट ने यह कहकर दुष्‍कर्म के आरोपी को कर दिया बरी.. पूरी खबर

 इस बीच, दोपहर बाद दुष्यंत चौटाला की जेजेपी से सकारात्मक संदेश मिलने के बाद पार्टी ने अचानक कांडा से दूरी बना ली। वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने कहा कि पार्टी ने कभी भी कांडा से समर्थन नहीं मांगा था। वह खुद ही समर्थन देने आए थे।

इसे भी पढ़ें :- विडियो ख़बर : चितरंगी ब्लाक में करोड़ों का अवैध खनिज कारोबार जारी, अवैध धंधे में लगे माफिया के हौसले बुलन्द, प्रशासन चुप

कोई जवाब दें