गुलब्राँडसन केटेलिस्ट्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा गांधी जयंती एवं कोई भी प्लास्टिक का उपयोग नहीं करता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

0
459
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा।  सामाजिक दायित्व एवं पर्यावरण बचाओ वह मानव सेवा के प्रति अपने दृढ़ निश्चय को सुनिश्चित करते हुए ”गुल्ब्रांड़सन उद्योग” के द्वारा गांधी जयंती के अवसर पर *कोई भी प्लास्टिक का उपयोग नहीं करता* कार्यक्रम के अंतर्गत संस्थान के साइट  हेड राजीव पाठक एवं बीनू पी कौशि प्रबंधक मानव संसाधन के मार्गदर्शन में सिविल अस्पताल, श्रीजी अस्पताल एवं वृद्ध आश्रम में कपड़े का थैला दूध व फल आदि का वितरण किया गया।

कार्यक्रम को आयोजित करने के पीछे  संस्थान का मूल उद्देश्य जनता में स्वच्छता,शांति ,भाईचारा, सहानुभूति एवं सद्भावना के साथ-साथ राष्ट्रपिता महात्मा गांधी द्वारा स्थापित आदर्श और सिद्धांतों की जीवन में उपयोगिता पर प्रकाश डालना था। एव पर्यावरण बचाव की पहल करते हुए मानव प्रकृति के बचाव के लिए लोगों को जागरूक करना और राष्ट्रीय स्वच्छता अभियान में भागीदारी करना है ।

वही देश और शहर को कोई भी प्लास्टिक का उपयोग नहीं करता है का समय लाते हुवे प्लास्टिक से मुक्त कराना है । इस अभियान में उद्योग के वरिष्ठ अधिकारी एच एल राठौर, दीपक शर्मा, एन के यादव, आशीष कुशवाहा, नितेश माहेश्वरी ,आर के चौहान ,अनिल शर्मा, भारत सिंह एवं समस्त कर्मचारी शामिल रहे।

कोई जवाब दें