गीता के पूरे गांव वाले एक साथ देखेंगे ‘दंगल’, आमिर ने किया हॉल बुक

0
155
Spread the love

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ रिलीज के पहले ही काफी वाहवाही बटोर चुकी है। रेसलर गीता के जीवन पर आधारित इस फिल्म को आमिर की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म बताया जा रहा है। कल रिलीज हो रही इस फिल्म के बारे में यह खबर आ रही है कि महावीर सिंह और गीता के गांव बलाली के लिए आमिर खान ने पूरा थियेटर बुक कर लिया है। गांव वालों के लिए भिवानी के सन सिटी को बुक किया गया है। इस हॉल में 250 लोग एक साथ फिल्म देख सकेंगे।

यह शो शाम 5 बजे दिखाया जाएगा। कहा जा रहा है कि शो के दौरान महाबीर फोगाट अपनी पत्नी और बेटियों के साथ पहुंचेंगे और गांव वालों से मिलेंगे।

हरियाणा के एक छोटे-से गांव बलाली के रहने वाले पहलवान महावीर सिंह फोगाट का भी एक सपना था, जिसके चलते वह कभी चैन से सो नहीं पाए। देश के लिए कुश्ती में गोल्ड मेडल लाने का सपना, जो कभी पूरा नहीं हो सका। लेकिन महावीर सिंह फोगट ने अपनी बेटियों को कुश्ती सिखाकर अपना यह सपना पूरा किया। बस इसी सच्ची कहानी पर बनी है फिल्म ‘दंगल’।

दंगल का मेकिंग वीडियो हो या उसके सभी गानें सभी ने दर्शकों का दिल जीता है। फिल्म को देखने के लिए लोग इतने उत्साहित हैं कि अधिकांश हॉल पहले से ही हाउस फुल हो चुका है।

कोई जवाब दें