गाजियाबाद: लापता उद्योगपति अजय पांचाल की 24 घंटे में बरामद हुआ शव

0
8
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org 

विशेष संवाददाता 

गाजियाबाद में सोमवार को संदिग्ध परिस्थतियों में लापता हुए उद्योगपति अजय पांचाल की 24 घंटे के अंदर लाश बरामद होने से इलाके में हड़कंप मच गया है. मामले में अजय पांचाल के अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस इस मामले में उद्योगपति की एक दिन पहले गुमशुदगी और आज शव बरामद होने की बात कह रही है.

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सोमवार को संदिग्ध परिस्थतियों में गायब हुए उद्योगपति अजय पांचाल की चौबीस घंटे के अंदर लाश बरामद होने से हड़कंप मच गया है. मामले में अजय पांचाल के अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. उधर पुलिस इस मामले में उद्योगपति की एक दिन पहले गुमशुदगी और आज शव बरामद होने की बात कह रही है और उसका कहना है कि मौत के कारणों का पता पोस्टमॉर्टम के बाद ही लग सकेगा.

अजय पांचाल की साहिबाबाद के राजेन्द्र नगर इंडस्ट्रियल एरिया में बिजली का केबल बनाने की फैक्ट्री है. कल (सोमवार) दोपहर अचानक से उद्योगपति लापता हो गए थे. शाम को हज हाउस के पास उद्योगपति की कार लावारिस हालत में खड़ी मिली थी.

सीओ ने डेडबॉडी पर चोट से किया इनकार

आज सुबह थाना लिंक रोड क्षेत्र में उद्योगपति का शव मिला. जानकारी के अनुसार शरीर पर पिटाई के निशान हैं और तार से गला दबाकर की हत्या की गई है. हालांकि पुलिस डेडबॉडी पर किसी खुली चोट से इंकार कर रही है. सीओ केशव कुमार ने बताया कि करीब 38 वर्ष के अजय पांचाल की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस से की गई थी. तत्काल गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी. आज तड़के इनका शव पड़ोस के लिंक रोड थाना क्षेत्र में मिला है. शरीर पर कोई खुली चोट के निशान नहीं हैं. मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

कोई जवाब दें