खौफनाक मंजर: मां के आंचल में छिपी बेटी पर मौत ने सरेराह मारा झपट्टा, मासूम की गर्दन कट कर सर से अलग हुई

0
537
Spread the love

झालावाड़ जिले में मंगलवार सुबह दिल दहला देने वाली घटना हो गई। हादसे के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बाइक पर सवार मां की गोद में बैठी मासूम बच्ची सिर धड़ से अलग हो गया।

सुनेल. झालावाड़ जिले में मंगलवार सुबह दिल दहला देने वाली घटना हो गई। हादसे के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सुनेल-पिड़ावा मार्ग स्थित सेमला के पास बाइक पर सवार मां की गोद में बैठी मासूम बच्ची के गले में लिपटा दुपट्टा बाइक की चैन में फंस गया। तेज झटके के साथ दम्पति बाइक से नीचे गिर पड़े और इसी के साथ बच्ची का सिर धड़ से अलग हो गया।

यहां से गुजर रहे राहगीर खौफनाक मंजर देख सहम उठे। मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। और घायलों को तुरंत सुनेल अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर मामले की जांच शुरू की थानाधिकारी जितेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि भवानीमंडी निवासी अजीत सिंह पत्नी परमजीत कौर व 5 वर्षीय बेटी गुनगुन के साथ बाइक से जीरापुर से भवानीमंडी जा रहे थे।

इसी दौरान बच्ची का दुपट्टा बाइक की चैन में आ गया। अचानक तेज झटके के साथ बाइक सवार दम्पति सड़क पर गिर पड़े। इसी बीच बालिका को फांसी लग गई और बेटी के गले में फंसा दुपट्टा निकालने के प्रयास करने के दौरान बच्ची का सिर धड़ से अलग हो गया। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पंहुची। इस दौरान घटना स्थल पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। शव को सुनेल चिकित्सालय मे लाया गया जंहा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया।

कोई जवाब दें