खून की प्यासी दुल्हन! शादी के आठवें दिन क्यों रेत दिया पति का गला ?

0
317
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

 

शादी के आठवें दिन में ही एक दुल्हन ने बैडरूम में अपने पति का गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी है। शादी के महज आठ दिनों के अन्दर हुई इस घटना की खबर लगने के बाद से हर कोई सन्न है और इलाके में सनसनी फैल गई है।

बेतिया: शादी के फेरे के समय पति-पत्नी सात जन्मों का साथ निभाने का वादा करते है लेकिन पत्नी पति की खून की प्यासी बन जाए इसका अनुमान भी लगाना मुश्किल हो सकता है। बिहार के बेतिया में एक ऐसी सनसनी खबर आ रही है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे। यहां के मलाही टोला में शादी के आठवें दिन में ही एक दुल्हन ने बैडरूम में अपने पति का गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी है। शादी के महज आठ दिनों के अन्दर हुई इस घटना की खबर लगने के बाद से हर कोई सन्न है और इलाके में सनसनी फैल गई है।

जानकारी के मुताबिक, बेतिया थाना क्षेत्र के मलाही टोला के गांव में मजदूरी करने वाले श्याम जी साह की शादी पूर्वी चम्पारण के गोविंदगंज थाना क्षेत्र स्थित सरेया गांव में पिछले रविवार13 दिसम्बर को धूमधाम से शादी हुई थी। शादी के बाद परिवार खुशी-खुशी रह रहा था। लेकिन रविवार की सुबह इतना भयानक होगी जिसका अंदाजा किसी को नहीं था, सुबह जब श्याम की मां उसको जगाने बैडरूम में गई तो देखा कि श्याम का खून से लथपथ शरीर पड़ा हुआ है। ये देखते ही उनके होश उड़ गए।

सास को देख कर भागी पत्नी

बैडरूम में पत्नी ने जैसे ही सास को देखा वैसे ही लड़की घर से निकल कर भागने की कोशिश करने लगी तभी परिवार और ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। हत्यारिन पत्नी को पकड़ने के बाद परिवार ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।

पूछताछ में जुटी पुलिस, नहीं उगल रही राज़

पुलिस ने लड़की के घरवालो को इस घटना की सूचना दे दी है। शादी के महज आठ दिन के अन्दर हुए इस वारदात के पीछे क्या कारण हैं पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि पत्नी ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया। पुलिस इस घटना के पीछे की वजह उगलवाने की कोशिश कर रही है लेकिन वो मुहं नहीं खोल रही है। पुलिस को हत्या में इस्तमाल किए गए हथियार अभी तक नहीं बरामद हुआ हैं जिसके बारे में भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

कोई जवाब दें