खनिज निगम अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल ने संभाला कार्यभार, भाजपा नेता राजेश पाठक ने दी बधाई

0
371
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ बालाघाट // वीरेंद्र श्रीवास 83196 08778

बालाघाट। प्रदेश में सत्ता के तख्तापलट के बाद भाजपा सरकार को समर्थन देने वाले वारासिवनी क्षेत्र के निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल को प्रदेश की शिवराजसिंह चौहान की सरकार ने राज्य खनिज निगम का अध्यक्ष बनाया है।

तत्कालीन कमलनाथ सरकार में खनिज मंत्री रहे प्रदीप जायसवाल ने कमलनाथ सरकार के गिरने के बाद स्तीफा दे दिया था। जिसके बाद उन्होंने प्रदेश में भाजपा सरकार को अपना समर्थन दिया था। जिसे देखते हुए प्रदेश सरकार द्वारा राज्य खनिज निगम के अध्यक्ष बनाये गये प्रदीप जायसवाल ने आज 14 जुलाई मंगलवार को भोपाल में पर्यावास भवन पहुंचकर अध्यक्ष का पदभार ग्रहण कर लिया है।

इस दौरान खनिज साधन एवं श्रम मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह खनिज निगम के प्रबंध संचालक सुखवीर सिंह, कार्यपालक निदेशक, दिलीप कुमार, विभाग के सचिव नरेन्द्र सिंह परमार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

भाजपा शासनकाल मंे निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल को राज्य खनिज निगम में अध्यक्ष बनाये जाने के बाद से क्षेत्रीय समर्थको में खुशी का माहौल है। अध्यक्ष बनाये जाने की खबर के बाद से राज्य खनिज निगम अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल को बधाईयों का सिलसिला लगातार जारी है।

आज भोपाल में उनके राज्य खनिज निगम अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के बाद बालाघाट से भोपाल पहुंचे भाजपा नेता एवं नेहरू स्पोर्टिंग क्लब अध्यक्ष राजेश पाठक ने राज्य खनिज निगम अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल को गुलदस्ता भेंट करते हुए बधाई दी और विश्वास जताया है कि वह प्रदेश सरकार द्वारा दी गई जिम्मेदारी का पालन करते हुए प्रदेश और बालाघाट जिले को विकास की नई गति देंगे।

कोई जवाब दें