खंडवा: नाबालिग से रेप के बाद हत्या, विधायक ने CM को पत्र लिख की ये अपील, काँग्रेस ने शिवराज सरकार पर आरोप लगते हुए Tiwtter मे लिखा शिवराज जी, आपकी सत्ता हवस मध्यप्रदेश को रूला रही है।

0
374
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

 

क्षेत्रीय विधायक राम दांगोरे ने स्थानीय पुलिस पर घोर लापरवाही के आरोप लगाए. साथ ही विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर धनगांव थाना इंचार्ज को तत्काल हटाने की अपील की है.

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में 11 जनवरी को एक अधेड़ व्यक्ति द्वारा 14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने का मामला सामने आया था. बच्ची आरोपी की दुकान पर सामान लेने गई थी. जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसे मौत के घाट उतार दिया. बच्ची का शव आरोपी की दुकान की छत पर बरामद हुआ था. पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी समेत उसकी पत्नी फरार हो गए थे.

इस घटना से परिवार और गांव के लोगों में आक्रोश है. क्षेत्रीय विधायक राम दांगोरे ने स्थानीय पुलिस पर घोर लापरवाही के आरोप लगाए. साथ ही विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर धनगांव थाना इंचार्ज को तत्काल हटाने की अपील की है.

विधायक का कहना है कि आरोपी और उसकी पत्नी को फरार होने में गांव की ही कुछ महिलाओं ने मदद की है. बावजूद इसके पुलिस उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं विधायक का आरोप है कि इस मामले में गवाही देने वाले लोगों को भी धमकाया जा रहा है.

विधायक ने अपने पत्र में कहा कि पुलिस ने मृत बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद उसे उसके शव को अस्पताल में ही छोड़ दिया. शव को वापस गांव तक भिजवाने की कोई व्यवस्था नहीं की गई. वहीं अस्पताल वालों ने भी शव को एंबुलेंस से गांव तक भिजवाने के लिए पैसे की मांग की.

वही काँग्रेस ने शिवराज सरकार पर आरोप लगते हुए Tiwtter मे लिखा”बीजेपी विधायक ने खोली शिव’राज की पोल,
सबसे नकारा, निकम्मा और जंगली शासन दर्शाया।
मध्यप्रदेश के एक बीजेपी विधायक का अपने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र को पढ़कर समझ आ जायेगा कि मध्यप्रदेश अब जंगलराज से भी आगे है।
शिवराज जी,
आपकी सत्ता हवस मध्यप्रदेश को रूला रही है।

 

कोई जवाब दें