क्वॉरेंटाइन सेंटर में रहने से इंकार कर गांववालों से अभद्र व्यवहार, युवक पर जुर्म दर्ज

0
202
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

रायगढ़. दिनांक 18.05.20 को थाना पुसौर के ग्राम बुनगा में रहने वाले पुनीराम निराला के परिवार के लोग जांजगीर चांपा जिले से गांव वापस आये जिन्हे क्वॉरेन्टीन सेंटर में रहने के लिए कहा गया । काफी समझाईस के बाद उनके परिवार के पुनीराम, अमृता, रोशन, श्रीमती, कुमारी, सूरज, प्रिया, सोभनाथ को क्वारेंन्टीन सेंटर ले जाकर रखवाया गया था।

दिनांक 19.05.20 को गांव के सरपंच पति लीलाराम सिदार एवं पंच निरंजन प्रसाद साव प्रात: क्वारेंन्टीन सेंटर उन्हें नास्ता देने गये तो रोशन निराला नास्ता को फेंक दिया और दोपहर करीब 03 बजे दोपहर रोशन निराला  सरकार के आदेश को नही मानूंगा कहकर अपने परिवार के लोगो को यहां से चलो यहां नही रहेगे कहकर चिल्लाने लगा जिसे गांव के लोग समझाये फिर भी नही माना और मूर्खतापूर्ण बातें कहने लगा तथा रात में रोशन निराला क्वारेन्टीन सेंटर से भागने का प्रयास कर शासन के आदेश का उलंघन किया ।

घटना के संबंध में पंचायत सचिव गजानंद पटेल द्वारा थाना पुसौर में लिखित आवेदन दिये जाने पर रोशन निराला पिता पुनीराम निराला उम्र 31 साल निवासी बुनगा थाना पुसौर के विरूद्ध अप.क्र. 97/2020 धारा 188 IPC की कार्यवाही की गई है ।

कोई जवाब दें